संवाद सहयोगी, मुंगेर। तीन बच्चे की मां से इश्क करना युवक को महंगा पड़ गया। इस बात की जानकारी जब महिला के ससुराल वालों की लगी तो महिला के पति और घर के अन्य सदस्यों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। अपने प्यार को पिटता देख महिला बार-बार ससुराल वालों से गुहार लगाती रही, पर किसी का कलेजा नहीं पसीजा।

-तीन बच्चे की मां को दिल दे बैठा युवक, ससुराल वालों ने पीट-पीटकर मार डाला, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बहादुरपुर नगर की घटना, हत्या की सूचना मिलते हैं पहुंची पुलिस, जांच में जुटी

घटना शुक्रवार की रात लगभग दो बजे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बहादुरपुर नगर स्थित शिवराम चौधरी टोला की है। हत्या की सूचना मिलते ही मुफस्सिल पुलिस गांव पहुंची और मामले की जांच कर रही है। मुफस्सिल पुलिस ने बताया कि शिवराम चौधरी टोला के मोहन कुमार यादव (27) गांव के ही तीन बच्चे की विवाहिता से प्यार करता था। प्रेम प्रसंग का यह सिलसिला लगभग दो वर्षों से चल रहा था। पुलिस के अनुसार महिला भी युवक से प्रेम करती थी।

शुक्रवार की रात महिला ने फोन करके मोहन को घर पर बुलाया। इस बात की भनक महिला के पति और घर के अन्य सदस्यों को लग गई। घर वालों ने मोहन की बेरहमी से पिटाई करनी शुरू कर दी। घर में रखे जो भी समान मिला उससे मोहन की पिटाई की गई मौके पर ही मोहन ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि महिला ने स्वीकार किया है कि उसने ही मोहन को फोन करके बुलाया था जब ससुराल वाले मोहन की पिटाई कर रहे थे तो महिला काफी गुहार लगाती रही। घरवालों ने किसी की नहीं सुनी और आखिरकार प्रेम प्रसंग के चक्कर में मोहन को जान से हाथ धोना पड़ा। अभी तक इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। 

Edited By: Abhishek Kumar