Move to Jagran APP

बिहार के वायरल ‘लाठीबाज’ BDO पर हुई कार्यवाही, जांच टीम की रिपोर्ट में पाए गए दोषी

बिहार के खगड़िया जिले के परबत्ता के ‘लाठीबाज’ बीडीओ पर कार्यवाही की गई है। इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के आधार पर उनके ऊपर जांच बिठाई गई थी। जांच टीम को वे दोषी मिले हैं। मामले में उनके खिलाफ प्रपत्र-क गठित किया गया है।

By Nirbhay Kumar JhaEdited By: Shivam BajpaiPublished: Sat, 24 Sep 2022 05:49 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 05:49 PM (IST)
बिहार के वायरल ‘लाठीबाज’ BDO पर हुई कार्यवाही, जांच टीम की रिपोर्ट में पाए गए दोषी
बिहार के खगड़िया में पदास्थापित बीडीओ का वीडियो हुआ था वायरल।

जागरण टीम, परबत्ता (खगड़िया): दो युवकों की पिटाई के मामले में परबत्ता के विवादास्पद BDO अखिलेश कुमार पर गाज गिरी है। मालूम हो कि पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद डीएम आलोक रंजन घोष ने एडीएम के नेतृत्व में एक जांच टीम गठित की थी। जांच टीम की रिपोर्ट के बाद परबत्ता के ‘लाठीबाज’ बीडीओ पर कार्रवाई हुई है। वैसे, वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद बीडीओ को निकाय चुनाव के कार्य से अलग कर दिया गया था। इधर शनिवार को डीएम आलोक रंजन घोष ने बताया कि, जांच टीम ने परबत्ता बीडीओ को पदिय आचरण के प्रतिकूल व्यवहार के लिए जिम्मेवार पाया है। उनके विरुद्ध प्रपत्र-क गठित करते हुए ग्रामीण विकास विभाग को प्रस्ताव भी भेजा जा चुका है।

loksabha election banner

घटना 12 सितंबर की है

परबत्ता बीडीओ का दो युवकों की पिटाई करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद जिले की राजनीति में उफान आ गया था। वायरल वीडियो बीते 12 सितंबर की बताई जा रही है। जिसमें परबत्ता बीडीओ अखिलेश कुमार दो सगे भाई के ऊपर लाठियां बरसा रहे हैं। सबसे दिलचस्प बात यह है कि पिटाई के बाद दोनों सगे भाई को घंटों थाने में बैठाकर रखा गया।

यह भी पढ़ें: इश्क में रिस्क: प्रेमी जोड़े ने रचाई शादी और छोड़ दिया घर, लेकिन मुसीबतें नहीं हो रही कम

18 सितंबर को जांच टीम पहुंची परबत्ता

मामला प्रकाश में आने के बाद बीते 18 सितंबर को डीएम के निर्देश पर चार सदस्यीय टीम जांच में परबत्ता पहुंची। टीम एडीएम राशिद आलम के नेतृत्व में पहुंची थी। टीम में डीडीसी संतोष कुमार, वरीय उप समाहर्ता चंदन कुमार, आइटी मैनेजर बमबम कुमार शामिल थे। टीम ने घंटों मामले की जांच की। टीम के सदस्यों ने बीडीओ समेत अन्य से पूछताछ की।पीड़ितों के लेलिन नगर, तेमथा स्थित आवास पर जाकर भी जानकारी जुटाई। पीड़ित सहोदर भाइयों सुप्रभाष कुमार व संजीत कुमार से भी पूछताछ की। करीब पांच घंटे तक जांच टीम ने मामले के संबंध में जानकारी जुटाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.