संवाद सूत्र, नाथनगर (भागलपुर) : जिला शिकायत निवारण कोषांग में 14 दिसंबर को एसएम काॅलेज के प्राचार्य डाॅ. रमन सिन्हा पर लगे एक कराेड़ रुपए की वित्तीय गड़बड़ी करने के आराेप सुनवाई करेगा। यह सुनवाई बुधवार काे ही हाेनी थी जिसके लिए विवि के प्रतिनिधि काेषांग गए थे। वहां विवि की ओर से कहा गया कि रिपाेर्ट तैयार है। लेकिन कुलपति बीमार हैं और शहर से बाहर हैं। कुलपति के रिपाेर्ट देखने के बाद काेषांग में प्रस्तुत करा दिया जाएगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके बाद ही काेषांग ने सुनवाई के लिए अगली तिथि तय कर दी। पूरे मामले के बाद शहरभर में प्राचार्य की चर्चा हो रही है।

पीजी अंबेडकर विभाग के समन्वयक हुए सेवानिवृत्त

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के पीजी अंबेडकर विचार एवं समाज कार्य विभाग के समन्वयक डाॅ. विलक्षण रविदास बुधवार काे सेवानिवृत्त हाे गए।बता दें कि डाॅ. रविदास टीएमबीयू में प्राॅक्टर सहित विभिन्न पदाें पर पूरी निष्ठा के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर चुके थे । उनके प्राॅक्टर रहते ही विवि की टीएनबी काॅलेज के सामने की 22 एकड़ जमीन के भू माफियाओ के हाथाें उस समय विवि के कुछ अधिकारियाें की मिलीभगत से चल रही डील का पर्दाफाश हुआ था। उनके रिटायर हाेने के बाद अब विभाग के किसी नए नियुक्त शिक्षक काे विभाग के समन्वयक की जिम्मेदारी जल्द मिलने की उम्मीद है।

टीचर को दी गई विदाई

संवाद सूत्र शाहकुंडः प्रखंड के मध्य विद्यालय सुखसरोवर के सहायक शिक्षक विकास कुमार सिन्हा के सेवानिवृत्त होने पर बुधवार को विद्यालय परिवार द्वारा शिक्षकों का सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता योगेंद्र पासवान ने की। मौके पर मौजूद बीईओ श्यामकली कुमारी ने शिक्षकों के कार्यकाल की सराहना करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। सम्मान समारोह में विद्यालय के प्रधानाध्यापक रंजीत कुमार सिंह, शिक्षक नीरज कुमार, राजेश कुमार, मनोज कुमार सिंह, भूपेंद्र कुमार, सहित दर्जनों शिक्षक शिक्षिकाएं मौजूद थे।

Edited By: Shivam Bajpai

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट