भागलपुर, जेएनएन। मोक्षदा बालिका इंटर स्कूल की दो छात्राओं के साथ प्राचार्य द्वारा गाली-गलौज और मारपीट का मामला सामने आया है। छात्रा ने इस संबंध में जोगसर पुलिस से लिखित शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, इंटर की दोनों छात्रा प्रायोगिक कॉपी में प्राचार्य से हस्ताक्षर कराने स्कूल पहुंची थीं। स्कूल में नवोदय की परीक्षा होने के कारण दोनों को अंदर प्रवेश नहीं दिया जा रहा था। इस बीच छात्रा किसी तरह स्कूल में प्रवेश कर गई। छात्रा ने बताया कि प्राचार्य ने बरामदा पर डांट लगाई और हस्ताक्षर करने की बात कह कक्ष में आने को कहा। वहां उन्होंने अपशब्द कहते हुए लात-घूसे से पिटाई कर दी। दोनों ने इसकी जानकारी स्वजन को दी। सूचना के बाद स्वजन भी पहुंचे। काफी देर तक गरमागरमी का माहौल बना रहा। फिर छात्रा ने जोगसर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

प्राचार्य ने कहा, सिर्फ डांटा था

स्कूल के प्राचार्य विनोद कुमार चौधरी ने छात्राओं के आरोप पर कहा कि दोनों की संगीत विषय की प्रायोगिक परीक्षा थी। एसएम कॉलेज में सेंटर है। दोनों को 10 जनवरी को बुलाया गया था। आज स्कूल में जवाहर नवोदय विद्यालय की परीक्षा थी। इस कारण नवोदय के परीक्षार्थियों के अलावा दूसरे को प्रवेश नहीं दिया जा रहा था। जब दोनों छात्राओं को स्कूल ड्रेस में गेट के बाहर देखा तो अंदर बुलाया गया। विलंब से आने के लिए दोनों को डांटा भी। इसके बाद दोनों को कॉपी में हस्ताक्षर और मुहर लगाने के बाद जाने को कह दिया। उन्होंने अपशब्द या मारपीट की घटना से इन्कार किया। कहा, जिस वक्त छात्राएं आई थीं, स्कूल के कई शिक्षक और कर्मचारी मौजूद थे।

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस