Move to Jagran APP

पैक्स चुनाव : द्वितीय चरण में सुल्तानगंज, कहलगांव और बिहपुर में होगा मतदान Bhagalpur news

11 दिसंबर को होने वाले मतदान में सुल्तानगंज के इंग्लिश चिचरौन कटहरा करहरिया नोनसर कुमैठा बसंतपुर और नया गांव पैक्स के लिए मतदान होगा।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 11:54 AM (IST)Updated: Fri, 22 Nov 2019 11:54 AM (IST)
पैक्स चुनाव : द्वितीय चरण में सुल्तानगंज, कहलगांव और बिहपुर में होगा मतदान Bhagalpur news
पैक्स चुनाव : द्वितीय चरण में सुल्तानगंज, कहलगांव और बिहपुर में होगा मतदान Bhagalpur news

भागलपुर [जेएनएन]। कृषि साख समितियों (पैक्स) चुनाव को लेकर होने वाले पांच चरणों में मतदान में द्वितीय चरण का मतदान सुल्तानगंज, कहलगांव और बिहपुर प्रखंड के पैक्सों का होगा। तीनों प्रखंड के 32 पैक्स के लिए मतदान होगा। जिसकी तैयारी पूरी होने को है। बैलेट पेपर से होने वाले मतदान के लिए बैलेट बॉक्स की सफाई-रंगाई का काम पूरा हो चुका है।

loksabha election banner

11 दिसंबर को होने वाले मतदान में सुल्तानगंज के इंग्लिश चिचरौन, कटहरा, करहरिया, नोनसर, कुमैठा, बसंतपुर और नया गांव पैक्स के लिए मतदान होगा। कहलगांव प्रखंड के ओगरी, पक्की सराय, जान मुहम्मदपुर, बीरबन्ना, मथुरापुर, मोहनपुर गोघट्टा, महेशामुंडा, चन्नोपनखेरिया, कैरिया, जयतिपुर, लगमा, प्रशस्तडीह और जानीडीह पैक्स का मतदान होना है।

वहीं बिहपुर के सोनवर्षा, झंडापुर पूर्वी, बिहपुर मध्य, मड़वा, बभनगामा, हरियो, औलियाबाद, झंडापुर पश्चिमी, गौरीपुर, बिहपुर, जयरामपुर और बिहपुर पूर्वी पैक्स के लिए मतदान होना है। जिला सहकारिता पदाधिकारी जैनुल आब्दीन अंसारी ने बताया कि प्रशासनिक स्तर पर मतदान संबंधी सारी तैयारी अंतिम चरण में है। चुनाव बैलेट पेपर से होगा इसके लिए बैलेट बॉक्स की सफाई-रंगाई का काम पूरा होने को है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.