Move to Jagran APP

सुपौल में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने बरामद किए 8.47 लाख रुपये, एक पिस्टल भी जब्त

चांदपीपर टॉल प्लाजा के पास बीएसएफ एवं किशनपुर पुलिस के द्वारा वाहन जांच में चार लोगों से आठ लाख सैंतालीस हजार रुपए की बरामदगी की गई। वहीं विजयपुर चौक पर गुरुवार की शाम वाहन चेङ्क्षकग के दौरान पुलिस ने मोटरसाइकिल की डिक्की से एक लाख सोलह हजार रुपये बरामद किया।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 05:01 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 05:01 PM (IST)
सुपौल में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने बरामद किए 8.47 लाख रुपये, एक पिस्टल भी जब्त
आदर्श पुलिस थाना सुपौल का मुख्य द्वार

सुपौल, जेएनएन। थाना क्षेत्र के चांदपीपर टॉल प्लाजा के निकट गुरुवार को विधानसभा चुनाव को लेकर चलाए जा रहे सघन वाहन जांच के दौरान चार लोगों से आठ लाख सैंतालीस हजार रुपए की बरामदगी की गई। थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि एनएच 327 ए पर चांदपीपर टॉल प्लाजा के निकट बीएसएफ एवं किशनपुर पुलिस के द्वारा की जा रही सघन वाहन जांच में चार लोगों से आठ लाख सैंतालीस हजार रुपए की बरामदगी की गई। जिसमें सुपौल के विशनपुर के रमोद यादव के पास से 67 हजार रुपए, अररिया जिला के शेखपुरा वार्ड नंबर 02 के गिरानंद यादव के पास से 50 हजार रुपए, पश्चिम बंगाल जिला नार्थ परगाना कांकिनाथ निवासी के निकट से 90 हजार रुपए, सुपौल जिले के कमलपुर निवासी मु. इसराइल से 01 लाख 40 हजार रुपए, सुपौल जिले के ही राधानगर वार्ड नंबर पांच के पंकज कुमार के निकट से 5 लाख रुपए की बरामदगी की गई।

loksabha election banner

जहां सीओ संध्या कुमारी ने जब्त की गई कुल राशि आठ लाख सैंतालीस हजार रुपए को कोषागार सुपौल में जमा करवाया। वहीं वाहन जांच के दौरान रोड नंबर 15 जी राजीव नगर पटना निवासी राजीव रंजन के पास से एक एनपी बोर के लाइसेंसी पिस्टल एवं सात पीस गोली बरामद की गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि चुनाव के दौरान कहीं भी हथियार लेकर जाने के लिए विशेष आदेश की जरूरत होती है जो उनके पास नहीं था। जहां उनके पिस्टल एवं गोली को मालखाना में सुरक्षित रखा गया है।

वाहन चेकिंग के दौरान 1.16 लाख रुपये बरामद

सहरसा। थाना क्षेत्र के विजयपुर चौक पर गुरुवार की शाम वाहन चेङ्क्षकग के दौरान पुलिस ने मोटरसाइकिल की डिक्की से एक लाख सोलह हजार रुपये बरामद किया। थाना अध्यक्ष जयशंकर प्रसाद ने बताया कि विधानसभा चुनाव को लेकर सघन वाहन चेङ्क्षकग अभियान चलाया जा रहा है। अंचल अधिकारी श्रीनिवास, पुअनि शिवशंकर कुमार, संजय कुमार समेत अन्य अधिकारी एवं पुलिस बलों द्वारा वाहनों की चेङ्क्षकग की जा रही थी। इसी दौरान एक मोटसाइकिल की डिक्की से एक लाख सोलह हजार रुपये बरामद किया गया। थाना अध्यक्ष के अनुसार मोटरसाइकिल सवार पतरघट प्रखंड के गोलमा निवासी ज्योतिन्द्र कुमार हैं और वो कपड़ा की दुकान करते हैं। बरामद रुपये के बाद में पुख्ता जानकारी नहीं देने पर राशि को जब्त कर लिया गया। थाना अध्यक्ष ने बताया कि चुनाव को लेकर कोई भी व्यक्ति 49 हजार से ज्यादा नकद लेकर नहीं चल सकता है। ज्यादा राशि लेकर चलने पर रुपये जब्त किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.