कटिहार [जेएनएन]। बिहार पुलिस ने कटिहार से अगवा किये डॉक्‍टर को 24 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया है। डॉक्टर को बंगाल के मालदाह पुलिस के सहयोग से मोथाबाड़ी से दो सहयोगियों के साथ बरामद किया गया।

डॉक्टर नवल चंद घोष और उनके दो साथी परमानन्द पांडेय और मिथलेश पासवान को 19 जुलाई को अगवा कर लिया गया था। डॉक्टर नवल चंद घोष की पत्नी नंदनी घोष ने कटिहार सहायक थाना में आवेदन देकर उनकी पति का अपहरण और अपहरणकर्ताओं द्वारा 5 लाख की फिरौती मांगे जाने का मामला दर्ज करवाया था।

 

कटिहार पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बंगाल के मालदाह से डॉक्टर और उनके साथियों को सकुशल बरामद कर लिया। जिले के एसपी ने बताया कि पुलिस की दबिश के कारण अपहरणकर्ता तीनों को छोड़ने के लिए मजबूर हो गये। 

 

बता दें कि कटिहार जिले के डॉक्टर नवल चंद्र घोष अपने काम से मालदा गए थे। उनके साथ परमानंद पांडेय और मिथिलेश पासवान भी थे। सभी लोगों को बदमाशों ने अपहरण कर लिया था।

 

यह भी पढ़ें: पत्रकार हत्याकांड में शहाबुद्दीन की हुई पेशी, नार्को टेस्ट कराने की मांग

 

अपहरणकर्ताओं द्वारा अपहृत चिकित्सक की पत्नी के मोबाइल पर फोन कर पांच लाख की फिरौती की मांग की गई थी। चिकित्सक की पत्नी को पैसे लेकर बंगाल के समसी आने को कहा गया था। पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। 

 

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर में वक्फ की जमीन को लेकर बवाल, पुलिस से भिड़ी पब्लिक

Posted By: Ravi Ranjan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस