Move to Jagran APP

नशे में युवक ने पकड़ा कॉलर, पुलिस ऑफिसर ने बीच सड़क पर ऐसे की पिटाई

नशे में एक युवक को पुलिस ऑफिसर का कॉलर पकड़ना महंगा पड़ गया। पुलिस ने बीच सड़क पर उसी के बेल्‍ट से उसकी जमकर पिटाई की।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Wed, 29 Nov 2017 04:59 PM (IST)Updated: Wed, 29 Nov 2017 10:39 PM (IST)
नशे में युवक ने पकड़ा कॉलर, पुलिस ऑफिसर ने बीच सड़क पर ऐसे की पिटाई
नशे में युवक ने पकड़ा कॉलर, पुलिस ऑफिसर ने बीच सड़क पर ऐसे की पिटाई

सहरसा [जेएनएन]। बिहार के सहरसा जिले में एक युवक को नशे में पुलिस ऑफिसर का कॉलर पकड़ना महंगा पड़ा। पुलिस ऑफिसर ने वहां मौजूद लोगों की मदद से उसके दोनों हाथ बांध दिए और बीच सड़क पर बेल्ट से पिटाई की।

prime article banner

मार पड़ते ही युवक चीखने लगा। वह बार-बार बख्श देने की गुहार लगा रहा था। कहता रहा कि इतनी पिटाई से मर जाऊंगा, लेकिन पुलिस का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा था। युवक की पिटाई का तमाशा देख रहे लोग पुलिस ऑफिसर को और पीटने के लिए उकसा रहे थे।

घटना सहरसा जिले के बसनही थाना क्षेत्र के बड़गांव पंचायत के बलिया गांव की है। बसनही थाने के एएसआई खगेंद्र कुमार ने युवक को एक ऑटो से शराब के साथ पकड़ा था। युवक को पकड़ते वक्त खगेंद्र सादी वर्दी में थे।

युवक को पता नहीं था कि उसे पकड़ने वाला पुलिसकर्मी है। उसने खगेंद्र का कॉलर पकड़ लिया और कहने लगा कि पुलिस उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती। कॉलर पकड़े जाने पर खगेंद्र भड़क गए। पहले तो उन्होंने युवक को कई थप्पड़ मारा फिर उसके दोनों हाथ बांध दिए।

खगेंद्र ने हाथ बांधने के बाद युवक को ऑटो से बांधा और उसी का बेल्ट खोलकर उसकी पिटाई शुरू कर दी। पिटाई खाने वाले युवक का नाम राजकिशोर यादव है। पुलिस को उसके पास से 12 लीटर महुआ शराब बरामद किया। पकड़े जाते समय वह नशे की हालत में था। जांच के लिए उसे सहरसा भेजा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK