भागलपुर, जेएनएन। जीरोमाइल इलाके के ज्योति विहार कॉलोनी में सेक्स रैकेट चलाने के आरोपित दंपती के विरुद्ध पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की है। जीरोमाइल पुलिस ने मधेपुरा जिला के बिहारीगंज इलाके के मधुबन तीनटंगा निवासी मिथिलेश मंडल और मिथिलेश की कथित पत्नी डॉली उर्फ गुडिय़ा मंडल के विरुद्ध न्यायालय में चार्जशीट दायर किया है। वहीं, आरोपित जीतन मंडल को फरार दिखाया है। इस मामले में पुलिस 26 अक्टूबर 2019 को मास्टरमाइंड पूर्णिया जिले के भवानीपुर, डगरूआ निवासी टिंकू मंडल के विरुद्ध चार्जशीट दाखिल कर चुकी है।

जबरन युवतियों से कराते थे देह व्यापार

पूर्णिया समेत अन्य जिलों की लड़कियों को ज्योति विहार कॉलोनी स्थित एक मकान में रखकर जबरन देह व्यापार कराया जाता था। उन्हें इसके लिए तरह तरह से झांसे दिए जाते थे। इसी बीच 26 जुलाई 2019 को एक लड़की किसी तरह उन लोगों के चंगुल से भाग निकली। उसने पुलिस को सारी कहानी बताई। जीरोमाइल पुलिस ने इस मामले में तत्काल एसएसपी आशीष भारती के निर्देश पर तीन नामजद व छह अज्ञात पर केस दर्ज किया था।

पूछताछ के लिए नहीं लिया रिमांड पर

30 जुलाई को टिंकू मंडल को जीरोमाइल पुलिस ने पूर्णिया पुलिस के सहयोग से पकड़ था, जबकि मिथिलेश और डॉली ने 16 नवंबर 2019 को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था। पुलिस ने जेल भेजे जाने के बाद आरोपित कथित दंपती को पूछताछ के लिए भी रिमांड पर भी नहीं लिया। सीधे उनके विरुद्ध चार्जशीट दाखिल कर दी। केस के जांचकर्ता लॉ एंड आर्डर इंस्पेक्टर कुणाल आनंद चक्रवर्ती हैं।

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस