Move to Jagran APP

भागलपुर के कुख्यात अपराधी चांद मिया को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई शराबी भी पकड़ गए

भागलपुर पुलिस ने जहां एक कुख्‍यात अपराधी को पकड़ने में सफलता प्राप्‍त की वहीं कई शराब तस्‍करों सहित शराबी को भी पकड़ा। चोर भी गिरफ्तार किए गए।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 12:51 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 12:51 PM (IST)
भागलपुर के कुख्यात अपराधी चांद मिया को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई शराबी भी पकड़ गए
भागलपुर के कुख्यात अपराधी चांद मिया को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई शराबी भी पकड़ गए

भागलपुर, जेएनएन। नाथनगर पुलिस ने पांच साल से दुष्कर्म मामले में फरार चल रहे मोमिन टोला निवासी कुख्यात मु. चांद मियां को बुधवार को केबीलाल रोड से गिरफ्तार किया है। नाथनगर इंस्पेक्टर मु.सज्जाद हुसैन ने बताया कि उसके खिलाफ आधा दर्जन से अधिक लूट, बमकांड, गांजा तस्करी, सहित कई गंभीर मामले दर्ज है। जिला बदर के लिए भी सीसीए का प्रस्ताव भेजा गया है। गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

loksabha election banner

चोरी करते पकड़े गए चोर को जेल

बांका रजौन के कठौन गांव में 26 जुलाई की रात घर में चोरी की नीयत से प्रवेश करने पर एक युवक को पकड़कर स्थानीय लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान भागलपुर जिला के सबौर थाना स्थित राजपुर निवासी युवक सुखराज दास के रुप में हुई है। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। सुखराज प्रखंड के कठौन स्थित ननिहाल में ही रहता था। श्याम सुंदर दास ने थाने में चोरी से संबंधित मामला दर्ज किया है।

तीन शराब के नशे में गिरफ्तार

सबौर बाजार से गश्ती के दौरान पुलिस ने बुधवार को नशे की हालत में तीन युवकों को को गिरफ्तार किया। सबौर पुलिस ने बताया कि रसलपुर थाना निवासी सुनील यादव, सबौर के विक्रम यादव और धनकर के मुकेश पासवान को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, बिहपुर पुलिस ने प्रखंड के बभनगामा गांव से शराब के नशे में हंगामा कर रहे राजेश ठाकुर को परिवारों की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष रणजीत कुमार ने बताया कि धराए शराबी को पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

साइबर ठगों ने खाते से उड़ाए 65 हजार

साइबर ठगों ने आदमपुर, टीएन सिंह रोड निवासी शंकर कुमार सोनी के खाते से 65 हजार रुपये उड़ा लिए। उन्होंने जोगसर चौकी में अज्ञात ठगों के विरुद्ध केस दर्ज कराया है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि उनका एक पार्सल एक कुरियर कंपनी से आने वाला था, लेकिन समय पर पार्सल नहीं आया। इस कारण कुरियर कंपनी के कस्टमर केयर का नंबर गूगल से निकाला। उन्हें कस्टमर केयर से एक लिंक पर 20 रुपये भेजने के लिए कहा गया। लिंक पर उन्होंने खाते से 20 रुपये का भुगतान कर दिया। इसके तुरंत बाद उनके खाते से सात किश्तों में 65 हजार रुपये की निकासी हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.