भागलपुर [जेएनएन]। शहर में लगातार हो रही झपमटमारी और छिनतई मामले को लेकर कोहड़ा गैंग के एक गुर्गे की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस ने कटिहार जिले के कोहड़ा इलाके के जुराबगंज निवासी राजकपूर यादव उर्फ रंजन कुमार यादव को दबोचा है। उसकी गिरफ्तारी झारखंड के गोड्डा जिले के टाउन थाना इलाके से हुई है। उसने तीन दिन पहले आदमपुर में व्यवसायी शंकर अग्रवाल का चार लाख और तिलकामांझी जेल रोड में पीरपैंती के पीताबंर प्रसाद से 70 हजार तीन सौ रुपये छिनतई की बात स्वीकारी है। यह जानकारी एसएसपी आशीष भारती ने रविवार को दी।

एएसपी विनीत के नेतृत्व में टीम हुई थी गठित

झपटमारी की घटना पर लगाम लगाने के लिए एसएसपी ने एएसपी विनीत कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की थी। जिसमें तिलकामांझी इंचार्ज मिथिलेश कुमार, जीरोमाइल थानेदार राजरतन, जोगसर इंचार्ज विश्वबंधु कुमार, सबौर थानेदार अजय कुमार अजनबी को शामिल किया था। मामले में तकनीकी जांच शुरू हुई तो राज कपूर के नंबर की जानकारी हाथ लगी। इसी आधार पर पुलिस ने उसे गोड्डा से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपने अन्य साथियों का नाम बताया है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

बिहार व झारखंड के कई जिलों में कर चुका है वारदात

एसएसपी ने बताया कि राज कपूर यादव ने बिहार-झारखंड के कई जिलों में झपटमारी व छिनतई की वारादात को अंजाम दिया है। कई जिलों में उसके गिरोह का नेटवर्क फैला हुआ है। उसके बारे में पुलिस पता लगा रही है। मामले में स्थानीय बदमाशों के संलिप्तता के बिंदु पर भी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस बदमाश के आपराधिक इतिहास का पता लगा रही है।

Posted By: Dilip Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप