Move to Jagran APP

बिहार राज्य सब जूनियर वॉलीबॉल बालक व बालिका प्रतियोगिता के लिए खिलाडि़यों का होगा चयन, जानिए... कब और कहां

बिहार राज्य सब जूनियर वॉलीबॉल बालक व बालिका प्रतियोगिता के लिए खिलाडि़यों का 14 फरवरी को बांका में चयन होगा। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों को 9 बजे सुबह तक 14 फरवरी को बांका में रिपोर्ट करनी है।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 10:56 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 10:56 AM (IST)
बिहार राज्य सब जूनियर वॉलीबॉल बालक व बालिका प्रतियोगिता के लिए खिलाडि़यों का होगा चयन, जानिए... कब और कहां
जूनियर वॉलीबॉल चयन प्रतियोगिता 14 फरवरी को बांका में होगा।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। बिहार वॉलीबॉल संघ व बांका वॉलीबॉल संघ के संयुक्त तत्वावधान में 14 फरवरी को बांका के आरएमके स्कूल के मैदान में बिहार राज्य सब जूनियर वॉलीबॉल बालक व बालिका चयन प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। बिहार वॉलीबॉल संघ के सचिव रामाशीष प्रसाद सिंह ने बताया कि चयनित टीम 24/28 फरवरी तक आयोजित हो रही राष्ट्रीय सब जूनियर वॉलीबॉल चैंपियनशिप जो वेल्लोर, तमिलनाडु में होना है, उसमें बिहार टीम हिस्सा लेगी। आयोजन समिति के सचिव शिवनारायण झा ने बताया कि चयन प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों को 9 बजे सुबह तक 14 फरवरी को बांका में रिपोर्ट करनी है। सचिव नीलकमल राय ने बताया कि इस चयन प्रतियोगिता में वैसे ही बालक बालिका खिलाड़ी भाग लेंगे जिनका जन्म 1 जनवरी 2005 या इसके बाद हुआ हो। चयन प्रतियोगिता के दौरान आधार और मूल जन्म प्रमाण पत्र लाना आवश्यक है।

loksabha election banner

जुआखर को हरा राधानगर की टीम फाइनल में

शाहकुंड प्रखंड के दासपुर पंचायत स्थित राधानगर के ऐतिहासिक मैदान पर टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल में राधानगर ने जुआखर टीम को 47  रनों से हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राधानगर ने 12 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी जुआखर की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 12 ओवर  में 170 रन ही बना सकी। मैन ऑफ द मैच राधानगर टीम के छोटू को दिया गया। जिन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 30 गेंदों में 99 रनों की पारी खेली। उन्होंने 14 गगनचुंबी छक्के भी लगाए। एंपायर के रूप में अवधेश चौधरी व इनाम थे। कमेंटेटर के रूप में मुजाहिद  और ऐतकार थे। स्‍कोरिंग शिव कुमार ने किया। फाइनल मैच बुधवार को राधानगर और मौलानाचक के बीच खेला जाएगा।

दरियापुर की टीम विजयी

शाहकुंड में कोलंबस क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में रविवार को फाइव स्टार मायागंज एवं दरियापुर के बीच मैच खेला गया। मायागंज की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 14 ओवर में 9 विकेट खोकर 117 रन बनाए। जवाब में उतरी दरियापुर की टीम ने 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। मैन ऑफ द मैच का खिताब इंजमाम को दिया गया। मैच के निर्णायक के रूप में संजीव कुमार एवं निलेश कुमार थे। कॉमेंटेटर शंकर सुमन एवं स्कोरर गोङ्क्षवद कुमार थे। मैच का उद्घाटन अंबा पंचायत के मुखिया राकेश कुमार एवं कोलंबस स्कूल के प्राचार्य आफताब आलम ने संयुक्त रूप से किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.