किशनगंज [जेएनएन]। कटिहार रेल मंडल के किशनगंज रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार की सुबह एक वृद्ध यात्री ने बुकिंग काउंटर पर पेट्रोल बम से हमला कर दिया। इसमें टीटी राजेश कुमार सहित तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को माता गुजरी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज अस्पताल किशनगंज में भर्ती कराया गया है। रेल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। फिलहाल आरोपित दिव्यांग वृद्ध को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है।

 

रेल पुलिस के अनुसार एक दिव्यांग वृद्ध यात्री सुबह में काउंटर के पास पहुंचा और बेग से पेट्रोल भरा बोतल निकाला और उसमें आग लगाकर बुकिंग काउंटर पर फेंक दिया। इसमें काउंटर पर बैठे टीटी राजेश कुमार झुलस गया। टीटी को बचाने पहुंचा ई-रिक्शा चालक अजमल हुसैन और पार्किंग कर्मी सुमित कुमार को भी वृद्ध ने चाकू से हमला कर दिया। इसमें दोनों जख्मी हो गए।

 

दिव्यांग वृद्ध मु. इशाक शेख पटना के कुर्जी मोहल्ले का रहने वाला है। आरोपित मु. इशाक शेख को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ जारी है। उसके पास से आधार कार्ड मिला। आधार कार्ड में मु इशाक शेख के पिता का नाम मु अंसार शेख है। आधार कार्ड में पता हाउस नम्बर 98, कुर्जी, सदाकत आश्रम, पटना-800010 दर्ज है। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021