संवाद सूत्र नवगछिया। नवगछिया आदर्श रेलवे स्टेशन पर शनिवार को सोनपुर डिवीजन के डीआरएम नीलमणि अपने सहायक अधिकारियों के साथ जायजा लिया इस मौके पर इन्होंने रेलवे स्टेशन परिसर पार्किंग बुङ्क्षकग काउंटर माल गोदाम कैरियर पॉइंट फुटओवर ब्रिज सहित अन्य जगहों का निरीक्षण किया। इस मौके पर इन्होंने नवगछिया के स्टेशन मास्टर से कई तरह की जानकारी ली जिसमें इन्होंने नवगछिया में लंबित रेल कार्यों को समय रहते पूरा करने का निर्देश दिया।

इस निरीक्षण के दौरान फुटओवर ब्रिज निर्माण कार्य को लेकर के उसके साथ सड़क निर्माण माल गोदाम में शेड के निर्माण के साथ सड़क के चौड़ीकरण प्लेटफार्म संख्या दो पर सबवे के निर्माण का कार्य प्लेटफार्म नंबर 3 के नीचे बने भवन में सुरक्षा हेतु सुरक्षा व्यवस्था के लिए अधिकारियों की पोङ्क्षस्टग करने के साथ घेराबंदी करने का निर्देश दिए इस मौके पर उन्होंने इंजीनियङ्क्षरग विभाग के अभियंताओं से आरपीएफ का बेरेकङ्क्षटग भवन निर्माण कार्य को लंबित रहने पर जानकारी लिया। साथ में चल रहे इंजीनियर डिपार्टमेंट के अधिकारियों को यह कार्य लंबित जानकारी के साथ जल्द से जल्द पूरा कराने का निर्देश उन्होंने दिया उन्होंने प्लेटफार्म संख्या दो पर फुटओवर ब्रिज का अधूरा रहने को लेकर के तत्काल एक पखवारे में पूरा करने का निर्देश दिया।

जिला अध्यक्ष मिले अपने मांग पत्र के साथ

नवगछिया भाजपा के जिला अध्यक्ष विनोद मंडल ने एक आवेदन में मांगों को लेकर डीआरएम ने तत्काल इस पर समीक्षा कर समस्या का निदान करने का मांग किया। जिस पर डीआरएम ने आश्वासन दिया इस समीक्षा कर जरूर निर्णय लिया जाएगा मौके पर भाजपा के जिला मंत्री मुकेश राणा उत्तम कुमार सहित निरीक्षण के दौरान डीआरएम के साथ सीनियर डीसीएम चंद्रशेखर प्रसाद वरिय इंजीनियर संजय कुमार ङ्क्षसह सीनियर डीएमओ राजीव रंजन सीनियर डिविजनल इंजीनियर मौजूद थे।इस निरीक्षण में नवगछिया रेलवे स्टेशन के साफ-सफाई को लेकर के कई तरह की जानकारी अधिकारी सतीश कुमार से लेते हुए साफ सफाई की व्यवस्था और बेहतर करने का निर्देश दिया।

 

Edited By: Abhishek Kumar