संवाद सहयोगी, जमालपुर (मुंगेर)। सड़क दुर्घटना में घायल महिला की मौत गुरुवार को इलाज के दौरान हो गई। मौत के बाद आक्रोशित स्वजन और ग्रामीणों ने मुआवजे को लेकर शुक्रवार की सुबह मुंगेर-जमालपुर मुख्य मार्ग स्थित दौलतपुर चौक के पास सड़क जाम कर दिया। बीच सड़क पर शव को रखकर खूब बवाल काटा। आवागमन पूरी तरह ठप हो गया। जाम की सूचना थानाध्यक्ष रंजन कुमार को मिली तो दल बल के साथ जाम स्थल दौलतपुर चौक पहुंचकर आक्रोशित स्वजनों व ग्रामीणों से बातचीत की।

स्वजन व ग्रामीण जाम स्थल पर अंचलाधिकारी जयप्रकाश के पहुंचने की बात कर रहे थे, इनका कहना था कि सूचना देने के बाद भी सीओ नहीं पहुंचे हैं। जब तक मुआवजा नहीं मिलता जाम नहीं हटेगा। थानाध्यक्ष आर्थिक सहयोग करने का आश्वास मिलने के बाद सभी लोग राजी हुए, तब जाकर परिचालन शुरू हुआ। जाम के कारण आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

  • -महिला की मौत के बाद स्वजनों में उबाल, शव के साथ सड़क पर काटा बवाल
  • -जमालपुर के दौलपुर के पास सड़क किया जाम, थानाध्यक्ष की पहल पर एक घंटे बाद परिचालन बहाल
  • -जाम स्थल पर अंचलाधिकारी के नहीं पहुंचने से लोगों में दिखा आक्रोश, होती रही जमकर नारेबाजी

मुंगेर में जारी है मतदान: ग्राउंड से आ रहीं दिलचस्प Photos, जमुई में 95 वर्षीय दादी अम्मा ने ऐसे कास्ट किया अपना कीमती वोट

BREAKING NEWS: जमुई के खैरा में युवक की गोली मारकर हत्या

मुंगेर से जमालपुर स्टेशन जा रहे भाजपा विधायक प्रणव कुमार भी जाम में फंसे, पैदल ही उन्हें भी पैदल रास्ता तय करना पड़ा। दरअसल, दो दिन पूर्व सड़क पार कर रही छोटी दौलतपुर की प्रतिमा देवी को ई-रिक्शा ने धक्का मार दिया था। इलाज के दौरान सदर अस्पताल मुंगेर में मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- Champions of Change हैं IAS राहुल कुमार, पूर्णिया में रंग ला रहा उनका किताब दान अभियान, 10 साल में पेश की कई नजीर

Edited By: Shivam Bajpai