संवाद सूत्र, प्रतापगंज (सुपौल): घने कुहासे के कारण शनिवार की अलसुबह एनएच -57 पर ग{ढ़िया गांव के निकट बारी-बारी से चार वाहन आपस में एक दूसरे से टकरा गए। जिसमें एक पिकअप का ड्राइवर सहित खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल दोनों को ग्रामीणों ने इलाज के लिए पीएचसी प्रतापगंज पहुंचाया। घटना की जानकारी भी ग्रामीणों ने फोन से थाना को दी। सूचना पर सअनि नागेन्द्र प्रसाद सिंह पुलिसबल के साथ घटना पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शनिवार की सुबह घना कोहरा लगा हुआ था।

गढ़िया गांव के पास एनएच पर कालीकरण का काम चलने से सड़क को आवाजाही के लिए एनएचएआई द्वारा उक्त स्थल पर वनवे किया गया है। लोगों का कहना है कि पहली घटना सुबह पांच बजे के लगभग हुई है। जिसमें दो ट्रक सड़क पर घने कुहासे के कारण विजिबिलिटी कम होने से आमने सामने टकरा गए। जिससे एक ट्रक सड़क से नीचे उतर गया। लेकिन इस घटना में दोनों ट्रकों के चालक खलासी बाल-बाल बच गये। वहीं दूसरी घटना भी कुहासे के कारण हुई। गढ़िया गांव के निकट ही पेट्रोल पंप के सामने सड़क पर खडे कंटेनर से पीछे से तेज गति से आ रहा पिकअप वैन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि पिकअप वैन का अगला भाग बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। तेज आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत कर पिकअप के केविन में फंसे ड्राइवर और खलासी को बाहर निकाल इलाज के लिए पीएचसी पहुंचाया।

ड्राइवर सुबोध पाण्डेय जो हल्दीबाड़ी सिल्लीगुडी बंगाल का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि वह शुक्रवार की रात पिकअप पर मिरचाई लोड कर मधुबनी जिला के खुटौना बाजार जा रहा था। पीएचसी में दोनों का प्राथमिक इलाज किया जा रहा है। डाक्टर को ड्राइवर के दाहिने हाथ में फ्रैक्चर होने की आशंका है। जबकि खलासी अभिजीत कुमार को माथा में गंभीर चोट आई है। थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती ने बताया कि गंभीर रूप से घायल दोनों को डाक्टर ने सुपौल रेफर कर दिया है। हालांकि ड्राइवर के बताए अनुसार घटना की जानकारी सिल्लीगुड़ी रहने वाले उनके स्वजनों को भी दे दी गई है।

Edited By: Shivam Bajpai