भागलपुर [जेएनएन]। भागलपुर और कटिहार में हुए सड़क हादसों में दो व्‍यक्ति की मौत हो गई। इस घटना में छह अन्‍य लोग घायल हो गए। भागलपुर में हुए हादसे में तीन वाहन एक साथ टकरा गए। घटना के बाद भागलपुर हंसडीहा मार्ग जाम हो गया। मौके पर ही एक व्‍यक्ति की मौत हो गई। जबकि कटिहार में एक ट्रक ने एक व्‍यक्ति को कुचल दिया।

जगदीशपुर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा

जगदीशपुर-भागलपुर मुख्य मार्ग पर अंगारी मोड़ के समीप गुरुवार को तीन वाहनों की टक्कर में कार चालक दुमका जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र जोकेला गांव के दिनेश्वर यादव के पुत्र अंकुश यादव (33) के रूप में हुई। जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मायागंज अस्पताल भेजा गया।

जगदीशपुर से भागलपुर से जा रहे ट्रैक्टर को एक ट्रक ने ठोकर मार दिया। इसी दौरान एक कार भी ट्रक के पीछे आ घुसी। इस हादसे में कार चालक की मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर चालक बाल-बाल बच गया। ट्रक चालक मौके से भाग निकला।

 

जगदीशपुर थानाध्यक्ष संजय सत्यार्थी ने बताया कि हादसे में अशोक साह, अनुराधा, प्रीतम, ङ्क्षप्रस कुमार, यश कुमार जख्मी हो गए। कार चालक के पिता दिनेश्वर यादव के आवेदन पर ट्रक चालक और मालिक एवं ट्रैक्टर चालक और मालिक पर मामला दर्ज किया गया है। वह दुमका जिले के अंबाधार गांव, थाना सरिया हॉट निवासी अशोक कुमार साह की कार चलाता था।

कटिहार में एक व्यक्ति को ट्रक ने कुचला

एनएच 31 पर कुर्सेला थाना क्षेत्र के ढाबा सुतारा के समीप ट्रक ने एक व्यक्ति को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक प्रमोद साह मुंगेर का रहने वाला था।

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस