Move to Jagran APP

Bihar: भागलपुर में खेत की रखवाली कर रहे वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या, शरीर पर मिले जख्म के निशान; दियारा में तनाव

भागलपुर में 80 साल के बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। परिजनों गुरुवार की दोपहर खेत में पहुंचे तो शव देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने परिजनों और खेत मालिक से पूछताछ की है। इसके साथ ही जाति विशेष के एंगल से भी जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Roma RaginiPublished: Thu, 25 May 2023 03:57 PM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 03:57 PM (IST)
Bihar: भागलपुर में खेत की रखवाली कर रहे वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या, शरीर पर मिले जख्म के निशान; दियारा में तनाव
Murder in Bhagalpur: भागलपुर में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

जागरण संवाददाता, भागलपुर। औधोगिक थानाक्षेत्र के गंगा दियारा स्थित मखुजान मौजा में अपराधियों ने खेत की रखवाली कर रहे 80 साल के सुरेश मंडल की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक के शरीर पर जख्म के निशान मिले हैं। 

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, छोटी परबत्ता थानाक्षेत्र के राघोपुर का रहने वाला था। वह खेत की रखवाली करने गया था। परिजनों ने गुरुवार की दोपहर खेत में बुजुर्ग का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी।

परिजनों ने गुरुवार की सुबह बुजुर्ग रखवाले का शव खेत में देखा। इसके बाद परिजनों ने वारदात की सूचना औधोगिक थानाध्यक्ष कौशल कुमार भारती को दी। पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर किसी पुरानी रंजिश, पारिवारिक विवाद का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस आशंका जता रही है कि अपराधियों ने गुरुवार की अल सुबह ही वारदात को अंजाम दिया होगा।

वृद्ध के मृत शरीर पर कई जगह स्याह दाग और जख्म के निशान मिले हैं। जिससे पुलिस यह कयास लगा रही है कि उसे सोते समय तीन-चार की संख्या में अपराधियों ने मारा होगा। पुलिस हत्या की घटना बाद दियारा में कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

वहीं, फसल लूट को अंजाम देने वाले अपराधियों की सक्रियता, हत्या में किसी अपनों की मिलीभगत समेत दियारा में चल रहे दो जाति विशेष में चल रहे टकराव आदि बिंदु पर भी पुलिस जांच की जा रही है।

जाति विशेष में होता रहा है टकराव

इधर, हत्या की वारदात को लेकर दियारा में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। एसएसपी आनंद कुमार के निर्देश पर पुलिस टीम स्थिति पर नजर रख रही है।

बता दें कि मखुजान मौजा की जमीन और गंगा से निकली जमीन पर कब्जे की जंग में अक्सर दो जाति-विशेष के अपराधियों में खूनी टकराव की स्थिति बन जाती है। गोलीबारी से दियारा थर्रा उठता है।

फतेहपुर के सागर यादव के जमीन की करता था रखवाली

सुरेश कई साल से औधोगिक थानाक्षेत्र के सागर यादव के खेत की रखवाली करता था। पुलिस ने खेत मालिक से भी पूछताछ की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.