भागलपुर, जेएनएन। लॉकडाउन में यात्री ट्रेनें भले ही नहीं चल रही हैं, लेकिन रेलवे ने अपना विभागीय काम बंद नहीं रखा है। मालदा मंडल ने भागलपुर-साहिबगंज-किऊल रेल सेक्शन पर बड़े बदलाव किए हैं। वर्षों से जमे स्टेशन अधीक्षक को इधर से उधर किया गया है, जबकि कई कर्मियों को प्रमोशन मिला है। रेलवे ने इस संबंध में नोटिफिकेशन जारी कर दी है।

दीपक कुमार और रामबालक चौधरी को भागलपुर का नया डिप्टी एसएस बनाया गया है। सुल्तानगंज स्टेशन पर दीपक कुमार को और अभयपुर स्टेशन पर सुनील कुमार को अधीक्षक बनाया गया है। वहीं, अभयपुर स्टेशन अधीक्षक चंद्र प्रकाश को गनगनिया का प्रभार दिया गया है। ब्रजेश कुमार सिन्हा को सबौर स्टेशन की जिम्मेदारी दी गई है। भागलपुर में पदस्थापित स्टेशन मास्टर सुबोध को डिप्टी एसएस बनाया गया है। जमालपुर में पदस्थापित रणवीर कुमार को डिप्टी एसएस जमालपुर, स्टेशन मास्टर मिरनाल देव सरकार को डिप्टी एसएस जमालपुर नियुक्त किया गया है। वहीं, शंभू नाथ गुप्ता को डिप्टी सीवाइएम जमालपुर बनाया गया है। गनगनिया में पदस्थापित एसएस राजकुमार को जमालपुर का डिप्टी एसएस नियुक्त किया गया है। वहीं, एक दर्जन के करीब कर्मियों को प्रमोशन मिला है। प्रमोशन मिलने पर रेलकर्मियों में खुशी है।

15 मई तक चलेगी पार्सल स्पेशल

लॉकडाउन की अवधि 17 मई तक कर दी गई है। इस कारण रेलवे ने जमालपुर से हावड़ा के बीच चल रही पार्सल एक्सप्रेस ट्रेन की परिचालन अवधि बढ़ा दी है। पूर्व रेलवे के अनुसार पार्सल स्पेशल ट्रेन का परिचालन अब 15 मई तक किया जाएगा।

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस