Move to Jagran APP

नीतीश एनडीए के बिहार में सर्वमान्य नेता, उन्हीं के नेतृत्व में होगा विधानसभा चुनाव Bhagalpur News

भागलपुर के सुल्‍तानगंज में जदयू की बैठक हुई। जदयू कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा के साथ कोई विवाद नहीं है। राजग यहां मिलकर चुनाव लडेगी। नीतीश कुमार ही हमारे नेता हैं।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Tue, 26 Nov 2019 10:30 AM (IST)Updated: Tue, 26 Nov 2019 10:30 AM (IST)
नीतीश एनडीए के बिहार में सर्वमान्य नेता, उन्हीं के नेतृत्व में होगा विधानसभा चुनाव Bhagalpur News
नीतीश एनडीए के बिहार में सर्वमान्य नेता, उन्हीं के नेतृत्व में होगा विधानसभा चुनाव Bhagalpur News

भागलपुर [जेएनएन]। सुल्तानगंज के सीतारामपुर धर्मशाला में नगर जदयू की बैठक नगर अध्यक्ष प्रोफेसर संजय मंडल की अध्यक्षता में हुई, जिसमें मुख्य वक्ता के तौर पर विधानसभा संगठन प्रभारी गोरेलाल मंडल ने कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव में जुट जाने की अपील करते हुए कहा कि चुनाव में समय कम बचा है। ऐसे में डोर टू डोर जाकर कार्यकर्ता कैंपेन करना शुरू कर दें।

loksabha election banner

मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे जदयू जिला अध्यक्ष डॉ विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को जीत का टिप्स देते हुए कहा कि सरकारी योजनाओं का बखान करें, ताकि मतदाताओं को मिलने वाली सुविधाओं से वह वाकिफ हो सकें। जदयू जिलाध्यक्ष डॉ विजय सिंह ने नगर क्षेत्र की 36 सीटों पर नवनियुक्त बूथ अध्यक्ष व सचिव के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि बूथ स्तर पर कार्यकर्ता जदयू की मजबूती के लिए अभी से कमर कस लें। चुनाव से पूर्व गठबंधन को लेकर कार्यकर्ता सशंकित नहीं रहें। 2020 में नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही एनडीए मजबूती के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी। नीतीश कुमार के नाम काम और बिहार में बदलाव के नाम पर जनता मतदान करेगी।

नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष का कार्यकर्ताओं ने किया अभिनंदन

नगर जदयू की बैठक में सुल्तानगंज पहुंचे नवनिर्वाचित जदयू जिलाध्यक्ष डॉक्टर विजय सिंह का नगर जदयू की ओर से भव्य अभिनंदन किया गया। नगर जदयू अध्यक्ष प्रोफेसर संजय के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने फूलमाला व बुके देकर सुल्तानगंज की धरती पर उनका अभिनंदन किया। इस मौके पर नगर जदयू के प्रो संतलाल मंडल, पुरुषोतम कुमार, रिना राय, पवन केसान, महासचिव नोमान अंसारी, तनवीर अंसारी, मनोज कुमार मंडलए किशोर ठाकुरए रंजीत कुमार मंडल समेत जदयू के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.