भागलपुर [जेएनएन]। सुल्तानगंज के सीतारामपुर धर्मशाला में नगर जदयू की बैठक नगर अध्यक्ष प्रोफेसर संजय मंडल की अध्यक्षता में हुई, जिसमें मुख्य वक्ता के तौर पर विधानसभा संगठन प्रभारी गोरेलाल मंडल ने कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव में जुट जाने की अपील करते हुए कहा कि चुनाव में समय कम बचा है। ऐसे में डोर टू डोर जाकर कार्यकर्ता कैंपेन करना शुरू कर दें।

मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे जदयू जिला अध्यक्ष डॉ विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को जीत का टिप्स देते हुए कहा कि सरकारी योजनाओं का बखान करें, ताकि मतदाताओं को मिलने वाली सुविधाओं से वह वाकिफ हो सकें। जदयू जिलाध्यक्ष डॉ विजय सिंह ने नगर क्षेत्र की 36 सीटों पर नवनियुक्त बूथ अध्यक्ष व सचिव के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि बूथ स्तर पर कार्यकर्ता जदयू की मजबूती के लिए अभी से कमर कस लें। चुनाव से पूर्व गठबंधन को लेकर कार्यकर्ता सशंकित नहीं रहें। 2020 में नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही एनडीए मजबूती के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी। नीतीश कुमार के नाम काम और बिहार में बदलाव के नाम पर जनता मतदान करेगी।

नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष का कार्यकर्ताओं ने किया अभिनंदन

नगर जदयू की बैठक में सुल्तानगंज पहुंचे नवनिर्वाचित जदयू जिलाध्यक्ष डॉक्टर विजय सिंह का नगर जदयू की ओर से भव्य अभिनंदन किया गया। नगर जदयू अध्यक्ष प्रोफेसर संजय के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने फूलमाला व बुके देकर सुल्तानगंज की धरती पर उनका अभिनंदन किया। इस मौके पर नगर जदयू के प्रो संतलाल मंडल, पुरुषोतम कुमार, रिना राय, पवन केसान, महासचिव नोमान अंसारी, तनवीर अंसारी, मनोज कुमार मंडलए किशोर ठाकुरए रंजीत कुमार मंडल समेत जदयू के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस