खगडिय़ा [जेएनएन]। बिहार के खगडि़या जिले में उधार के 1500 रुपये मांगने के विवाद में हुई मारपीट में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उन्हें इलाज के लिए रेफरल अस्पताल ले गए। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, खगडि़या जिले के गोगरी अनुमंडल के पौरा ओपी क्षेत्र स्थित मैरा पंचायत के नवटोलिया बदिया के दुलारचंद दास का लगभग 1500 रुपये विमलेश दास के यहां बकाया था। गुरुवार की देर शाम दुलारचंद अपने सहयोगियों के संग रुपये मांगने विमलेश के घर पर पहुंचा।

इस दौरान तू-तू, मैं-मैं से बात बढ़कर मारपीट में तब्दील हो गई। इसी क्रम में एक लाठी विमलेश के सिर पर लगी और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: एक आम के कारण गई तीन लोगों की जान, जानिए पूरा मामला

सूचना पर पौरा ओपी अध्यक्ष अहत्तर रब्बानी और महेशखूंट थाना अध्यक्ष मनीष कुमार ने गोगरी पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं मौके पर ही एक आरोपित दुलारचंद दास को गिरफ्तार कर लिया गया।  

 

यह भी पढ़ें: सीरियल रेपिस्ट गिरफ्तार, लालच देकर बच्चियों को बनाता था हवस का शिकार

 

इधर, पौरा ओपी अध्यक्ष ने बताया कि, इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है। जिसमें दुलारचंद दास समेत चार को आरोपित किया गया है। वहीं गोगरी एसडीपीओ राजन कुमार सिन्हा ने घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच-पड़ताल की। उन्होंने शेष आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए। 

 

Posted By: Ravi Ranjan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस