भागलपुर, जेएनएन। जीरोमाइल इलाके के बहादुरपुर स्थित भयहरणथान मंदिर में केयरटेकर रूप नारायण यादव की अपराधियों ने गुरुवार की रात सिर पर भारी चीज से मारकर हत्या कर दी है। रूप नारायण बहादुरपुर के रहने वाले थे। घटना की जानकारी मिलने पर सिटी डीएसपी राजवंश सिंह, जीरोमाइल थानेदार राजरतन, सबौर थानेदार अजय कुमार अजनबी समेत भारी संख्या में पुलिस फोर्स मंदिर पहुंची है। रूप नारायण के बेटे समीर ने पिता की हत्या का आरोप बहादुरपुर के ही राम प्रसाद सिंह उर्फ लुखो और उसके बेटे अमरजीत, राहुल और उसकी पत्नी चंपा देवी समेत अन्य अज्ञात पर लगाया है।

 

समीर ने बताया कि करीब एक साल पहले उसका मौसेरा भाई सचिन बहादुरपुर में ही उसके यहां रहकर पढ़ाई करता था। इसी दौरान राम प्रसाद की बेटी से उसका प्रेम प्रसंग चला। सचिन ने उसकी बेटी से भाग कर शादी कर ली। दोनों अभी साथ रह रहे हैं। इसी बात को लेकर रामप्रसाद का परिवार अक्सर उन लोगों को धमकी देता था। गुरुवार को भी राम प्रसाद व उसका बेटा अमरजीत, राहुल कुमार और अमरजीत की मां चंपा देवी उन लोगों को धमकाने के लिए घर पर पहुंचे थे। उन्होंने धमकी दी थी कि वह पिता की हत्या कर देंगे।

 

सुबह घटना की जानकारी मंदिर पूजा करने के लिए पहुंचे लोगों द्वारा उन लोगों को मिली। सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने कहा कि मामले की छानबीन चल रही है। डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम को मौके पर जांच के लिए बुलाया गया है। जरूरी प्रक्रिया के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। अन्य बिंदुओं पर भी जांच होगी। रूप नारायण यादव की पत्नी सरिता देवी ने अपने बयान पर केस दर्ज कराया है।

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस