Move to Jagran APP

Katihar: नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, खेत से बरामद किया गया शव

बिहार के कटिहार में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देते हुए अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आगे की कार्रवाई जारी है।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 07:34 PM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 07:34 PM (IST)
Katihar: नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, खेत से बरामद किया गया शव
कटिहार में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या।

जागरण संवाददाता, कटिहार। जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां अपराधियों ने एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देते हुए उसकी हत्या कर दी। नाबालिग का शव खेतों से बरामद किया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

loksabha election banner

मामला जिले के कदवा प्रखण्ड के बलिया बेलोंन थाना क्षेत्र का है, यहां नाबालिग के साथ दुष्कर्म बाद उसकी हत्या कर दी गई। शव खेत से बरामद किया गया है। स्वजनों को जैसे ही इस बात का पता चला, वे बदहवास हो गए। फिलहाल, पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

सड़क हादसे में दो छात्रों की मौत के बाद कोहराम

संवाद सूत्र, प्राणपुर (कटिहार)। रविवार की रात एनएच 81 स्थित बभनी चौक के समीप ईंट लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने के बाद कटिहार मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान दो छात्रों की मौत हो गयी थी। प्राणपुर थाना क्षेत्र के बभनी गांव में एक ही मुहल्ले के दो छात्रों का शव एक साथ गांव पहुंचने पर परिजनों की चीख-पुकार से सहम गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। शव को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। मृतक दोनों छात्र ग्यासउद्दीन एवं मु.सगीर इसी साल प्रथम श्रेणी से मैट्रिक की परीक्षा पास की थी। दोनों ने इंटर में नामांकन को लेकर ऑनलाइन आवेदन भी किया था। दोनों एक साथ पढ़ते थे। दोनों की आपस में गहरी दोस्ती भी थी।

ईंट लदे ट्रैक्टर से हुआ हादसा

रविवार की देर रात्रि को थाना क्षेत्र के एनएच 81 के बभनी चौक के समीप ईट से लदा ट्रैक्टर सड़क किनारे दोनों छात्रों को कुचलते हुए गड्ढ़े में पलट गई थी। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गया था। इलाज के दौरान कटिहार मेडिकल कालेज में दोनों छात्रों ने अंतिम सांस ली। मृतक में बभनी गांव के वार्ड पांच निवासी मु. लोकमान का 17 वर्षीय पुत्र ग्यासउद्दीन एवं उसी गांव के वार्ड तीन निवासी शमशेर अली का 18 वर्षीय पुत्र मु. सगीर था। वह एनएच 81 पर किनारे बैठा हुआ था। इसी दौरान प्राणपुर की ओर से आ रही ईंट से लदे ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आ गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.