Move to Jagran APP

वोट नहीं देने का आरोप लगाकर हारे मुखिया समर्थकों ने की मारपीट, महिलाओं को भी पीटा, कई थानों की पुलिस पहुंची, मुंगेर में तनाव

Munger Panchayat Election 2021 Result चुनाव में मिली हार तो घर में घुसकर महिलाओं को पीटा तोड़फोड़। वोट नहीं देने का आरोप लगाकर हारे मुखिया समर्थकों ने की मारपीट। सूचना मिलते ही पहुंची कई थानों की पुलिस स्थिति नियंत्रण में गांव में तनाव।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Wed, 01 Dec 2021 08:20 PM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 08:20 PM (IST)
वोट नहीं देने का आरोप लगाकर हारे मुखिया समर्थकों ने की मारपीट, महिलाओं को भी पीटा, कई थानों की पुलिस पहुंची, मुंगेर में तनाव
मारपीट के बाद घर में मौजूद डरी-सहमी महिलाएं।

संवाद सूत्र, मुंगेर। पंचायत चुनाव में मिली हार के बाद बौखलाए पराजित मुखिया के समर्थकों ने बुधवार की शाम घर में घुसकर आधा दर्जन महिलाओं के साथ मारपीट के बाद तोड़फोड़ की। घटना के बाद मुफ्फसिल थानान्तर्गत श्रीमतपुर पंचायत के वार्ड संख्या-एक में तनाव का माहौल है। सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस पहुंची। स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। मारपीट की घटना के दौरान गोली चलने की भी सूचना मिली थी, पुलिस ने गोली चलने से इन्कार कर दिया।

loksabha election banner

दरअसल, बुधवार को मुंगेर सदर प्रखंड में संपन्न हुए पंचायत चुनाव के मतों की गिनती चल रही थी। मतगणना में जाह्नवी रजा पहलवी (मुखिया, मतगणना से पहले तक) की हार हो गई। परिणाम आने के बाद हारे मुखिया प्रत्याशी के समर्थक श्रीमतपुर पंचायत से मुखिया पद जीत दर्ज करने वाली राबिया इमाम के समर्थक मु. मोइन के घर पहुंच गए और घर में मौजूद महिलाओं के साथ मारपीट की।

मारपीट में मु. मोइन की पुत्री प्यारी, दुलारी, गुलशन, बहू रूबसा खातून, घटना के समय घर में मौजूद पड़ोसी जेबा भी घायल हो गई। पीड़ित परिवार ने पुलिस को हारे मुखिया प्रत्याशी जाह्नवी रजा पहलवी के समर्थक मु. चिन्टू, सायरा बानो, बंटी, मु. दानिश, मु. शब्बीर, आशु, बबलू सहित अन्य लोगों पर मारपीट करने का आरोप मढ़ा है। पुलिस को पीड़ित ने बताया कि सभी खिड़की तोड़कर घर में घुस गए और पड़ोसी होकर वोट नहीं देने का आरोप लगाते हुए मारपीट की। घर में उत्पात मचाने के बाद सभी भाग निकले।

मुफ्फसिल थानाध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। गांव में पुलिस कैंप कर रही है। थानाध्यक्ष ने कहा कि पीड़ित पक्ष की ओर से आवेदन नहीं मिला है, आवदेन मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा। फ‍िलहाल वहां पुलिस की तैनाती कर दी है। स्थिति नियंंत्रण में है। मामले की जांच भी की जा रही है। स्‍थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.