संवाद सहयोगी, मुंगेर। नया रामनगर थाना के पास रविवार को बाइक सवार दंपती को टैंकर ने रौंद दिया। घटना के बाद वाहन छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया। हादसे में घायल दंपती को स्थानीय लोग लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। चिकित्सक ने पत्नी प्रीति कुमारी को मृत घोषित कर दिया। पति संतोष यादव की हालत भी गंभीर है।

  • -नौवागढ़ी के पास ट्रक ने बाइक में मारा धक्का, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत
  • -15 मई को हुई थी शादी, मायके से विदाई कराकर लौट रहा था संतोष

बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पातल से रेफर किया गया। शामपुर थाना के बागेश्वरी के संतोष यादव पत्नी प्रीति कुमारी को कासिम बाजार थाना क्षेत्र के सत खजुरिया गांव स्थित मायके से विदाई करा बाइक से घर जा रहे थे। नया रामनगर थाना के पास पीछे से आ रहे एक टैंकर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। बाइक पर सवार दंपती दूर फेंका गए। पत्नी की सिर में गंभीर चोटें आई। घटना के बाद पुलिस और स्थानीय लोग पहुंच गए और दोनों को अस्पताल पहुंचाया।

14 दिन पहले हुई थी शादी

घटना के बाद दोनों के परिवार वालों में कोहराम मच गया। दोनों की शादी 14 दिन पहले 15 मई को हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद प्रीति मायके में रह रही थी। रविवार को पति संतोष यादव विदाई कराने पहुंचा था। प्रीति के पिता दिनेश कुमार ने बताया कि उनकी एक ही बेटी थी। काफी शौक से बेटी की शादी संतोष यादव से किया था। घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद प्रीति का शव को स्वजनों को सौंप दिया।

Edited By: Abhishek Kumar