Move to Jagran APP

गांव की महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा था मुखिया का पति, ग्रामीणों ने धर दबोचा

काबर पंचायत के उच्चतर माध्यमिक विद्यालय लक्ष्मीपुर के प्रभारी प्रधानाध्यापक सह पंचायत के मुखिया के पति को लोगों ने गांव की एक मलिला के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ लिया। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वह शराब के नशे में धुत था।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 08:54 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 08:54 PM (IST)
गांव की महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा था मुखिया का पति, ग्रामीणों ने धर दबोचा
कटिहार पुलिस हिरासत में अारोपित मुखिया पति।

कटिहार, जेएनएन। काबर पंचायत के उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, लक्ष्मीपुर के प्रभारी प्रधानाध्यापक सह पंचायत के मुखिया पति कमलेश्वरी दास को ग्रामीणों ने स्कूल में ही शराब सेवन करते धर दबोचा। इस दौरान स्कूल के कमरे से एक गैलन शराब भी बरामद की गई। आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

loksabha election banner

 ग्रामीणों का आरोप है कि शराब के नशे में धुत शिक्षक एक महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में था। लोकलाज के भय से ग्रामीणों को देख महिला वहां से फरार हो गई। इधर ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक को नशे की हालत में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि महिला के साथ शिक्षक के होने का आरोप भी ग्रामीण लगा रहे हैं, लेकिन इसका कोई साक्ष्य नहीं है। ग्रामीणों ने स्कूल के समक्ष नारेबाजी करते हुए उनके निलंबन की भी मांग की। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर शांत किया।

ग्रामीणों का कहना था कि शिक्षक की पत्नी पंचायत की मुखिया है और वे स्कूल के प्रधान शिक्षक हैं, इसलिए स्कूल को उन्होंने बैठकखाना बना रखा है। वे स्कूल के एक कमरे में ही बेड लगाकर रखते हैं और जब-तब आकर शराब सेवन सहित अन्य अनैतिक कार्य भी करते हैं। रविवार को स्कूल बंद होने के बावजदू उन्होंने स्कूल खोल शराब पी। ग्रामीण सह जदयू के पंचायत अध्यक्ष विवेका नंद पंडित ने बताया कि शिक्षक विद्यालय में शराब पीकर आया था। इसकी भनक लगते ही वे भी ग्रामीणों के साथ विद्यालय पहुंचे।

शिक्षक के पास से मिली तीन लीटर शराब 

शिक्षक के पास तीन लीटर शराब भी मिली है। इसकी सूचना सेमापुर ओपी को दी गई। ग्रामीण की सूचना पर पंहुची पुलिस ने शिक्षक को नशे की हालत में पकड़ा और उन्हें मेडिकल टेस्ट के लिए बरारी भेज दिया है। सेमापुर ओपी अध्यक्ष प्रेम कुमार भारती ने बताया कि शिक्षक नशे की हालत में था। ग्रामीणों की सूचना पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। वही पंचायत की मुखिया चंद्रकला देवी ने बताया कि पंचायत की अंदरूनी राजनीति के तहत पूरी साजिश रची गई है। उनके पति कार्यालय के कुछ कार्य से विद्यालय गए थे।  

ग्रामीणों ने कहा, शराब पीने के लिए केवल खोला था स्कूल

गांव के लोगों ने बताया कि कमलेश्वरी दास पहले भी स्‍कूल में शराब पीता रहा है। रविवार को स्‍कूल बंद था, इसके बावजूद उसने केवल शराब पीने के लिए स्‍कूल को खोला। ग्रामीणों को इसकी सूचना मिलने पर जब वे वहां पहुंचे तो शिक्षक शराब के नशे में धुत एक महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.