Move to Jagran APP

झंडापुर तिहरे हत्याकांड के अहम गवाह ने दी गवाही

प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश तथा पॉक्सो एक्ट के विशेष न्यायाधीश कुमुद रंजन सिंह की अदालत में बुधवार को झंडापुर तिहरे हत्याकांड में अहम गवाह चरित्र राम की गवाही हुई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 03:36 PM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 03:36 PM (IST)
झंडापुर तिहरे हत्याकांड के अहम गवाह ने दी गवाही
झंडापुर तिहरे हत्याकांड के अहम गवाह ने दी गवाही

भागलपुर। प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश तथा पॉक्सो एक्ट के विशेष न्यायाधीश कुमुद रंजन सिंह की अदालत में बुधवार को झंडापुर तिहरे हत्याकांड में अहम गवाह चरित्र राम की गवाही हुई। अपनी गवाही में चरित्र राम ने दर्ज प्राथमिकी का पूरा समर्थन करते हुए घटनास्थल पर पहुंचने के बाद उसने जो देखा था उसकी जानकारी गवाही में दी। पॉक्सो एक्ट के विशेष लोक अभियोजक शंकर जयकिशन मंडल ने चरित्र राम की गवाही कराई। 25 नवंबर 2017 की रात हुई थी कनिक राम समेत तीन की हत्या

loksabha election banner

बिहपुर के झंडापुर पश्चिमी पंचायत स्थित महादलित टोले में काली कबूतर स्थान के समीप कनिक राम, उसकी पत्‍‌नी मीना देवी और पुत्र छोटू को बेरहमी से मार डाला गया था। तब हत्यारों ने बिंदी कुमारी को भी अपनी नजर में मार ही डाला था लेकिन धारदार हथियार के कई वार लगने के बाद भी बिंदी कुमारी मौत के मुंह से बच निकली। उसका पटना में उपचार कराया गया। उस दौरान ही जब उसे होश आया तो उसके बयान पर त्वरित कार्रवाई करते हुए नवगछिया एसपी ने आरोपितों में झंडापुर जागीर टोला निवासी मोहन सिंह, झंडापुर के ही कन्हैया झा, मुहम्मद महबूब और बलराम राय उर्फ बाले राय को गिरफ्तार कर लिया था। फरार चल रहे आरोपितों में दयालपुर निवासी अमन झा की भी गिरफ्तारी में पुलिस को सफलता मिल गई। पुलिस अन्य आरोपित की गिरफ्तारी को तकनीकी संसाधनों के जरिए दूसरे जिलों में टोह ले रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.