भागलपुर [जेएनएन]। 05th September 2019 को जिले की कुछ महत्‍वपूर्ण खबरें।

बांका में पत्नी की हत्या

बांका जिले के शंभूगंज प्रखंड के बेला गांव में अवैध संबंध की आशंका से पति ने पत्नी सूमा देवी (28 वर्ष) की गोलीमार हत्या कर दी। महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने हत्यारे पति कुनोदी ऊर्फ कर्ण यादव एवं उसके भांजा आशीष कुमार को एक देसी कट्टा एवं दो गोलियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस गिरफ्त में आए कुनोदी ने कहा कि उसकी पत्नी का किसी गैर मर्द से प्रेम प्रसंग था। इसी कारण उसकी हत्या की गई है। कुनोदी भागलपुर जिले के सुलतानगंज थाने के शिवनंदनपुर मोहल्ले का रहने वाला है। वह मंगलवार को पत्नी के साथ बेला में रहने वाले बहनोई मृत्युंजय यादव के घर आया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है।

जीजा के घर साली की गोली मारकर हत्या

घोघा थाना क्षेत्र के पन्नूचक गांव में अपने जीजा के घर आई महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना रात 1.00 बजे की बताई जा रही है। गोली पीछे से मारी गई है जो महिला की पीठ के दाहिने हिस्से को भेदते हुए गले के समीप जा अटक गई। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मृतका की पहचान बैरिया दियारा निवासी धर्मेंद्र मंडल की पत्नी सोनम देवी के रूप में हुई है। परिजनों के अनुसार घटना के समय घर में सोनम व उसकी छोटी बहन ही थी। बाकी घर के सदस्य दियारा स्थित बासा पर थे। सोनम को दो पुत्र व एक पुत्री जो क्रमश: आठ वर्षीय लूसी कुमारी, छह वर्षीय शिवम व चार वर्षीय आर्यन हैं। सूचना पाकर कहलगांव एसडीपीओ रेशु कृष्णा, घोघा थाना प्रभारी शंभू कुमार पासवान, सह थाना प्रभारी आनंद किशोर रॉय, अवर निरीक्षक उमाकान्त सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंचे और आवश्यक जांच के उपरान्त शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया।

सुल्‍तानगंज पहुंचे जदयू नेता आरसीपी सिंह

जदयू के राष्‍ट्रीय महासचिव राज्‍यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने कहा कि अनंत सिंह मामले में विपक्ष सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगा रही है। उन्‍होंने कहा इस मामले में सरकार की भ‍ूमिका नहीं रही है। प्रशासन स्‍वतंत्र रूप से अनंत सिंह मामले में कार्रवाई कर रही है। उन्‍होंने कहा कि विपक्ष बौखला गई है, उनके पास कोई मुद्दे नहीं है। बिहार में अब विपक्ष है ही नहीं। इस कारण विपक्षी पार्टियां मनगढ़ंत बातें कर रही है। एक प्रश्‍न के जवाब में उन्‍होंने कहा कि बिहार में एनडीए एक साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लडेगी। उन्‍होंने एनडीए में किसी भी प्रकार मतभेद नहीं होने की बात कही। सुल्‍तानगंज में आरपीसिंह ने कहा कि वे देवघर जाने के लिए यहां आए हैं। उन्‍होंने कहा बाबा के दरबार में वे सुल्‍तानगंज से गंगा जल लेकर जाएंगे। उन्‍होंने गंगा स्‍नान किया। पंडितों से गंगा जल का संकल्‍प कराया। सुल्‍तानगंज में बाबा अजगबीनाथ की पूजा की। इसके बाद वाहन से देवघर के लिए रवाना हो गए।

Posted By: Dilip Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप