Move to Jagran APP

बिहार में महागठबंधन की सरकार : अररिया में इंस्टाग्राम पर पाकिस्तानी झंडा, लिखा - दिल आज भी गुलाम

बिहार में महागठबंधन की सरकार अररिया में कुछ युवकों ने अपने इंस्टाग्राम पर पाकिस्तानी झंडा अपलोड करके लिखा - दिल आज भी गुलाम है। नरपतगंज भाजपा विधायक जयप्रकाश यादव ने कहा कि बिहार में सरकार बदलते ही लोगों की मानसिकता भी बदल गई है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Wed, 17 Aug 2022 09:58 AM (IST)Updated: Wed, 17 Aug 2022 09:58 AM (IST)
बिहार में महागठबंधन की सरकार :  अररिया में इंस्टाग्राम पर पाकिस्तानी झंडा, लिखा - दिल आज भी गुलाम
बिहार में महागठबंधन की सरकार : अररिया में नरपतगंज विधायक जयप्रकाश यादव ने कहा कि फहरने लगा है पाकिस्‍तानी झंडा।

जागरण संवाददाता, अररिया। बिहार में महागठबंधन की सरकार : बिहार के अरर‍िया जिले के नरपतगंज विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक जयप्रकाश यादव ने कहा कि बिहार में सरकार बदलते ही अवांछित तत्वों की मानसिकता बदल गई है। इसका उदाहरण सामने आने लगा है। मंगलवार को पटना में राजद समर्थ‍ित सरकार के मंत्री शपथ ग्रहण कर रहे थे। उसी वक्त अररिया जिले के भरगामा के महथावा बाजार के दो युवक इंटरनेट मीडिया के इंस्टाग्राम पर पाकिस्तानी झंडा लहरा रहे थे। इतना ही नहीं उन्होंने 'दिल आज भी गुलाम है' पोस्ट भी किया। भाजपा विधायक ने ये बातें मंगलवार को अररिया में प्रेसवार्ता में कहीं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा महथावा बाजार के शाहिद व अरबाज ने इंस्टाग्राम पर इस तरह की गैरजिम्मेदाराना व अवांछित हरकत की है। विधायक ने कहा कि भरगामा थानाध्यक्ष ने शाहिद को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे युवक को भी पकड़ा जाना चाहिए। ऐसे लोगों की जांच की जानी चाहिए कि वे लोग किससे जुड़े हुए हैं। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष संतोष सुराना भी मौजूद थे।

आइसक्रीम का पैसा मांगने पर युवक की पिटाई, थाना में आवेदन

रानीगंज प्रखंड के टमघट्टी गांव निवासी मो. कफील मंगलवार को रानीगंज थाना में आवेदन देकर गुहार लगाई है। पीडि़त युवक का कहना है कि अन्य दिनों की तरह आठ अगस्त को ठेला पर आइसक्रीम बेचने अपने घर से निकले थे। आइसक्रीम बेचते बेचते पहुंसरा गांव पहुंचे। जहां टमघट्टी गांव निवासी आरोपित छोटू स‍िंह, ललन स‍िंह, मन्नू स‍िंह तथा पोठिया गांव के राजा सिंह, सिद्धार्थ स‍िंंह ने आइसक्रीम लेकर खाने लगे। जब आइसक्रीम का पैसा मांगने लगे तो सभी ने मिलकर उसके साथ बुरी तरह मारपीट की। वह जमीन पर गिर गए और बेहोस हो गए। आरोपितों ने लात, मुक्का व डंडा से मारपीट कर फरार हो गए। राहगीरों ने उसे उठाया और स्वजनों बुलवाया। स्वजनों ने उपचार के लिए रानीगंज असपताल में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखकर रेफर कर दिया। हालत में सुधार होने पर पीडि़त ने थाना में आवेदन दिया है। इधर रानीगंज पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.