Bihar Araria News:  संवाद सूत्र : अररिया जिले के भरगामा थाना क्षेत्र स्थित पैकपार पंचायत में सोमवार को दिनदहाड़े एक महिला को डायन कहकर खूंटे में बांधकर पीट दिया गया। मौके पर मौजूद लोगों ने इस पूरे वाकये का वीडियो बना लिया। अब  महिला की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला के पति के विरोध करने पर उसे भी पीट पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया। डायन बताकर मारपीट करने वालों में महिला के ससुर राजेन्द्र सिंह व उनके साथ नागेश्वर सिंह, विश्वनाथ सिंह,अशोक सिंह, रौशन सिह, अमित सिंह,आजाद सिंह से मिलकर दिनदहाड़े डायन कहकर खूंटे में बांधकर राड,लाठी आदि से पिटाई की। इस दौरान ग्रामीण तमाशबीन बने रहे।

ग्रामीणों ने घायल महिला व उसके पति को भरगामा अस्पताल में ईलाज हेतु भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने दोनों की हालत गंभीर देखते हुए अररिया सदर अस्पताल रेफर कर दिया। अररिया से भी बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर कर दिया गया है। घटना के संन्दर्भ में भरगामा थानाध्यक्ष आदित्य कुमार ने बताया की पीड़ित की ओर से कोई आवेदन नहीं मिला है। मामले की जांच की जा रही है दोषी पर कार्रवाई की जाएगी। घटना के संदर्भ में स्थानीय लोगों ने बताया कि सोमवार को दिन के 12 बजे करीब भरगामा थाना क्षेत्र पैकपार पंचायत में महिला व उसके पति के साथ पिटाई की गई।

वार्ड सदस्य की हत्या पर आक्रोश

संसू, जोकीहाट, (अररिया): जोकीहाट थाना क्षेत्र के मटियारी पंचायत अंतर्गत वार्ड सदस्य अब्दुर्रइस , पिता स्वर्गीय अब्दुर्रकीब की सोमवार की रात गला रेतकर हुई हत्या के खिलाफ मंगलवार को प्रखंड वार्ड सदस्य संघ के अध्यक्ष याकूब आलम की अध्यक्षता में प्रखंड मुख्यालय परिसर में प्रदर्शन किया और सभी हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग एसपी अशोक कुमार सिंह से की। इस दौरान उपमुखिया व वार्ड सदस्यों की एक आपात बैठक भी आइटीसी भवन में बुलाई गई। वार्ड सदस्य संघ अध्यक्ष याकूब आलम ने बताया कि मांगों का ज्ञापन जोकीहाट थानाध्यक्ष घनश्याम कुमार को सौंपा गया है जिसमें अविलंब सभी हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो आंदोलन की चेतावनी दी गई है।

Edited By: Shivam Bajpai

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट