भागलपुर। भीखनपुर में शुक्रवार को लोक जनशक्ति पार्टी के संसदीय बोर्ड के सदस्य सह बिहार सदस्यता अभियान के संयोजक संजय कुमार सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि भागलपुर में पार्टी मजबूत स्थिति में है। इसलिए विधानसभा चुनाव में कहलगंाव, नाथनगर व सुल्तानगंज तीनों विधानसभा में अपनी दावेदारी रखेगी। एनडीए के घटक दलों के साथ लोजपा 43 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है। पार्टी से विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा रखने वाले पूर्व प्रत्याशी को 25 हजार सदस्य बनाना अनिवार्य होगा।

संजय सिंह ने कहा कि जन नायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई। प्रदेश अधिकारी पांच हजार सदस्य बनाएंगे। पूरे बिहार में 50 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। प्रखंड अध्यक्ष को प्रत्येक पंचायत में 500 सक्रिय सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया गया है। 14 अप्रैल को गंाधी मैदान पटना में पार्टी की बड़ी रैली होगी।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष अमर सिंह कुशवाहा ने कहा कि फर्जी तरीके से सदस्य बनाने पर अनुशासनिक कार्यवाही की जाएगी। इस मौके पर नीरज कुमार मंडल, सप्तऋषि पांडे, अनिल कुमार पासवान, बबली वर्मा, दिवाकर, परमजीत कुमार, रवि रंजन, अरुण कुमार चौधरी आदि मौजूद थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस