Move to Jagran APP

Coronavirus Bhagalpur Update : आनंदगढ कॉलोनी को किया गया सील, यहां एक ही परिवार के तीन सदस्य हैं कोरोना संक्रमित

Coronavirus Bhagalpur News Update Coronavirus जिले में कोरोना वायरस से 333 लोग संक्रमित हुए हैं। उपचार के बाद 168 लोग स्वस्थ हुए। यहां एक की मौत भी हो गई है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 10:28 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 04:38 PM (IST)
Coronavirus Bhagalpur Update : आनंदगढ कॉलोनी को किया गया सील, यहां एक ही परिवार के तीन सदस्य हैं कोरोना संक्रमित
Coronavirus Bhagalpur Update : आनंदगढ कॉलोनी को किया गया सील, यहां एक ही परिवार के तीन सदस्य हैं कोरोना संक्रमित

भागलपुर, जेएनएन। Coronavirus Bhagalpur News Update : कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर बुधवार को सुबह आठ बजे से नगर निगम की टीम आनंदगढ़ मोहल्ले को सील कर दिया। इस मोहल्ले में एक ही परिवार के तीन सदस्यों के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर जिला प्रशासन ने सील करने का निर्देश दिया है। उपनगर आयुक्त सत्येंद्र वर्मा ने बताया कि गलियों में बांस-बल्ला लगाया गया। जहां जरूरत होगी वहां ड्रॉप गेट भी लगाए जाएंगे। कंटेंटमेंट जोन में निगम की ओर से विशेष सफाई व्यवस्था की जाएगी।

loksabha election banner

इससे पहले, 24 घंटे के अंदर 23 मामले आ चुके हैं। मंगलवार को 16 नए केस आए थे। सिविल सर्जन डॉ. विजय कुमार सिंह ने बताया कि बिहपुर में पांच, नवगछिया में दो, सबौर में दो, कहलगांव में तीन, पीरपैंती में एक और नाथनगर प्रखंड में तीन नए मामले आए हैं। जिले में संक्रमितों की संख्या 333 पहुंच गई है। 168 कोरोना पीडि़त लोग स्वस्थ हो चुके है। यहां एक की मौत भी हुई है। 

कहलगांव के दो और किसनदासपुर के एक प्रवासी कोरोना संक्रमित मिले

कहलगांव अनुमंडल में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। कहलगांव के दो एवं किसनदासपुर के एक प्रवासी की जांच रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आने के बाद तीनों को उपचार के लिए भागलपुर मायागंज अस्पताल भेजा गया। तीनों दिल्ली से लौटे थे, यहां शारदा पाठशाला क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। कहलगांव अनुमंडल अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक डा विवेकानंद दास एवं स्वास्थ्य प्रबंधक अजय कुमार ने बताया कि मंगलवार को कहलगांव और सन्हौला प्रखंड के 15-15 लोगों का सैंपल लेकर जांच के लिए भागलपुर भेजा गया है।

300 से ज्यादा लोग संक्रमित होने पर जिले में लोग दहशत है। कोरोना से निजात दिलाने के लिए यहां प्रशासनिक तैयारी की जा रही है।  लगातार स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी क्वारंटाइन सेंटर पर संपर्क बनाए हुए हैं। लोगों को मास्क पहनने और शारीरिक दूरी का पालन करने का निर्देश दिया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.