Move to Jagran APP

Coronavirus Bhagalpur Update: दूसरे जिलों में फंसे लोग पहुंचे घर, हुई स्क्रीनिंग, अस्पताल में ही रोका

Coronavirus Bhagalpur News Update भागलपुर के लोग पटना गया व मुंगेर में फंसे हुए थे। यह लोग अपने घर आने के लिए पुलिस से मदद मांगी थी। पुलिस सभी को बस से लेकर भागलपुर पहुंची।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Mon, 20 Apr 2020 09:54 AM (IST)Updated: Mon, 20 Apr 2020 06:27 PM (IST)
Coronavirus Bhagalpur Update:  दूसरे जिलों में फंसे लोग पहुंचे घर, हुई स्क्रीनिंग, अस्पताल में ही रोका
Coronavirus Bhagalpur Update: दूसरे जिलों में फंसे लोग पहुंचे घर, हुई स्क्रीनिंग, अस्पताल में ही रोका

भागलपुर, जेएनएन। Coronavirus Bhagalpur Update: भागलपुर जिले के लोग लॉकडाउन में दूसरे जिलों में फंसे हुए थे। 101 लोगों को एंबुलेंस से भागलपुर लाया गया। यहां आने के बाद सदर अस्पताल में थर्मल स्क्रीनिंग की गई। जांच में किसी में भी कोरोना के लक्षण नहीं मिले। इस कारण भर्ती नहीं किया गया। इधर देर रात बारिश हो जाने के कारण सभी लोगों को अस्पताल में ही रोक दिया गया। सुबह में पुलिस लोगों को उनके घर तक पहुंचा देगी।

loksabha election banner

दरअसल, भागलपुर के लोग पटना, गया और मुंगेर जिले में फंसे हुए थे। यह लोग अपने घर आने के लिए पुलिस से मदद मांगी थी। पुलिस सभी को बस से लेकर भागलपुर पहुंची। रात नौ से 11 तक लोगों को कतार में खड़ा कर सदर अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मियों ने कोरोना की जांच की।

दंत चिकित्सक ने अपना मोबाइल जारी किया

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन है। इंडियन डेंटल एसोसिएशन अंग प्रदेश भागलपुर के सभी दंत चिकित्‍सकों ने भी अपने निजी क्‍लीनिक बंद कर दिए हैं। लेकिन ऐसे मरीज जो दांत की बीमारी से ज्यादा परेशान हैं, उनके लिए इस एसोसिएशन के सचिव डॉ बसंत प्रसाद और अध्यक्ष डॉ संजय सुमन ने अपना मोबाइल नंबर जारी किया है। इस नंबर पर आप उनसे बात कर समाधान ले सकते हैं। ज्‍यादा जरुरत होने पर मरीज को चिकित्सक भी उलब्ध कराया जाएगा।

डॉ बसंत प्रसाद - 8409290911, डॉ कुमार संजय सुमन - 8340553548

घर में नमाज पढऩे की अपील

कौमी तंजीम के जिलाध्यक्ष मो. तकी अहमद जावेद ने लोगों से रमजान पर अपने घरों में नमाज अदा करने की है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से अभी अपने घरों पर नमाज अदा कर रहे हैं, उसी तरह रमजान पर भी नमाज अदा करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.