Move to Jagran APP

तेजस्वी यादव के नेतृत्व में भागलपुर से पटना विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे RJD कार्यकर्ता, नवगछिया में निकाला गया CM और PM का जुलूस

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन करने भागलपुर से पटना तक कार्यकर्ता गए। वहीं दूसरी ओर नवगछिया में राजद कार्यकर्ताओं ने पीएम और सीएम का जुलूस निकाला गया। दो दिवसीय विरोध प्रदर्शन के आखिरी दिन कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Mon, 19 Jul 2021 11:03 PM (IST)Updated: Mon, 19 Jul 2021 11:03 PM (IST)
तेजस्वी यादव के नेतृत्व में भागलपुर से पटना विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे RJD कार्यकर्ता, नवगछिया में निकाला गया CM और PM का जुलूस
महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते आरजेडी कार्यकर्ता।

आनलाइन डेस्क, भागलपुर। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आह्वान पर राजद कार्यकर्ताओं ने राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन किया। भागलपुर और नवगछिया दो दिवसीय विरोध प्रदर्शन के अंतिम दिन सोमवार को जमकर विरोध प्रदर्शन देखने को मिला। वहीं बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ता पटना भी गए। भागलपुर से राजद नेता सह युवा विंग के प्रदेश प्रवक्ता अरुण यादव ने पटना में विरोध प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

पेट्रोल डीजल एवं खाद्य पदार्थ की बढ़ती महंगाई के विरोध में नवगछिया में प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री का जुलूस निकाला गया। कार्यक्रम का नेतृत्व राजद के पूर्व प्रत्याशी शैलेश कुमार कर रहे थे। इसकी शुरूआत नवगछिया एनएच-31 के राजद कार्यलय से निकलकर अनुमंडल कार्यलय परिसर पहुंची। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता नवगछिया के जिलाध्यक्ष अलख निरंजन पासवान एवं संचालन जिला प्रधानमहासचिव संजय कुमार मंडल ने किया।

शैलेश कुमार ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार केवल पूंजी पतियों की सरकार हैं। गरीब इस कमरतोड़ महंगाई के बोझ के तले दबे चले जा रहे हैं। जिला प्रधान महासचिव संजय मंडल ने अनुमंडल पदाधिकारी महोदय को ज्ञापन सौंपते हुए मीडिया से कहा कि कहा कि अगर मोदी सरकार ने पेट्रोल डीजल की महंगाई पर रोक नहीं लगाती है तो राष्ट्रीय जनता दल के सिपाही इससे भी ज्यादा विकराल रूप में प्रदर्शन करेंगे।

उधर, राजद नेता अरुण यादव ने कहा कि कमरतोड़ महंगाई के विरुद्ध आमजनों में भारी आक्रोश है। आमजनों की आक्रोश को देखते हुए केंद्र और राज्य सरकार को अविलंब पेट्राल, डीजल, रसाई गैस तथा खाद्य वस्तुओं के मूल्यों में कटौती करते हुए लोगों को राहत पहुंचाना चाहिए। लेकिन केंद्र और राज्य सरकार पूरी तरह संवेदनहीन हो चुकी है। जनता की पीड़ा से सरकार में बैठे लोगों को कोई मतलब नहीं है। रिकॉर्डतोड़ महंगाई से लोगों को जब तक राहत नहीं पहुंचाएगी सरकार तबतक सड़क से सदन तक नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद का आंदोलन जारी रहेगा।

नवगछिया में शैलेश कुमार के साथ अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मोहम्मद मोहिउद्दीन, आपदा प्रबंधन की अशोक यादव, राजद नेता मुखिया संघ के सचिव फौजी मुखिया, किसान प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष रामविलास सिंह, जिला अध्यक्ष गौरी शंकर यादव छात्र संघ के जिलाध्यक्ष हेमंत सिंह, नगर अध्यक्ष तनवीर अहमद, नवगछिया प्रखंड अध्यक्ष हिमांशु यादव, गोपालपुर प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद चौबे, इस्माइलपुर प्रखंड उपाध्यक्ष अरङ्क्षवद दास, वीरेंद्र चौरसिया, खगेश यादव, रणवीर यादव, मुनव्वर आलम, धर्मेंद्र यादव, साधुपुर पंचायत अध्यक्ष पिंकू कुमार, नीरज कुमार शिशु कुमार के साथ सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने शवदाह संस्कार के साथ कार्यक्रम का समापन किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.