Move to Jagran APP

Udaipur Kanhaiya Lal Murder: बोले तारिक अनवर- मजहब के नाम पर कोई माफी नहीं, पप्पू यादव ने गहलोत सरकार से की फांसी की मांग

Udaipur Kanhaiya Lal Murder की चर्चा चारों ओर है। हर वर्ग के लोग हुए निर्मम हत्याकांड की निंदा कर रहे हैं। सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेताओं ने इस जघन्य अपराध पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। पूरा मामला इंटरनेट मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 10:31 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 10:54 PM (IST)
Udaipur Kanhaiya Lal Murder: बोले तारिक अनवर- मजहब के नाम पर कोई माफी नहीं, पप्पू यादव ने गहलोत सरकार से की फांसी की मांग
Udaipur Kanhaiya Lal Murder: नेताओं की प्रतिक्रिया।

 आनलाइन डेस्क, भागलपुर: राजस्थान के उदयपुर में दिनदहाडे़ हुई कन्हैया लाल नाम के एक टेलर की निर्मम हत्या ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि दस दिन पहले हत्या में शामिल युवक ने इंटरनेट मीडिया पर धमकी देते हुए एक वीडियो साझा किया था। इसके बाद उसने मंगलवार को इस खौफनाक मर्डर को अंजाम दे दिया। इस संदर्भ में हत्या करने वाले युवक ने लाइव वीडियो भी वायरल किया और खुद हत्या के बारे में कबूल करते हुए इसे नुपूर शर्मा के समर्थन करने वाले की हत्या करार दिया। इस हत्याकांड पर देशभर के नेता प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पूर्वी बिहार, कोसी और सीमांचल के नेताओं ने भी प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

पूर्व केंद्रीय मंत्री सह पूर्व कटिहार सांसद और वर्तमान में कांग्रेस महासचिव तारिक अनवर तारिक अनवर ने लिखा, 'उदयपुर की घटना एक जघन्य अपराध ही नहीं है, बल्कि पूरे मानवता के लिए कलंक है। अपराधियों को ऐसी सजा मिले, जो औरों के लिए सबक हो। मजहब की आड़ में गुनाह करने वालों को कभी माफ नहीं किया जा सकता।'

किशनगंज से कांग्रेस के सांसद डॉ. मो. जावेद ने ट्वीट करते हुए कहा, 'मैं इस जघन्य कृत्य की कड़ी निंदा करता हूं और जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई की मांग करता हूं। भारत में नफरत बंद करो।' अपने ट्वीट में उन्होंने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को मेंशन भी किया।

जाप सुप्रीमो सह मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'उदयपुर में हुई घटना अक्षम्य है! ऐसे वहशी की सभ्य समाज में कोई जगह नहीं हो सकती! मृतकों के परिजनों के आंसू सूखने से पहले

नरसंहारकों को गिरफ़्तार कर उनको फांसी पर चढ़ाने की क़ानूनी प्रक्रिया शुरू कर देनी चाहिए!' उन्होंने भी अपने ट्वीट में राजस्थान सीएम अशोक गहलोत को मेंशन किया है।

बता दें कि उदयपुर में हुई नृशंस हत्या में शामिल दोनों आरोपी रफीक मोहम्मद और अब्दुल जब्बार को डिटेन कर लिया गया है। वहीं, इलाके में इंटरनेट सेवा बैन कर दी गई है। पूरे क्षेत्र में एक महीने के लिए धारा-144 लागू की गई है। पुलिस प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है। जानकारी मिली है कि एनआईए की टीम भी मौके पर पहुंची है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.