Move to Jagran APP

'पटना से लालू यादव करेंगे रजत जयंती समारोह का उद्घाटन, भागलपुर में राजद के 25वें स्थापना दिवस को लेकर तैयारी पूरी'

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के स्थापना दिवस के रजत जयंती कार्यक्रम का उद्घाटन वर्चुअली पार्टी सुप्रीमो लालू यादव करेंगे। इसको लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है। बधाई संदेश और पोस्टर चस्पा किए जा रहे हैं तो वहीं कोरोना प्रोटोकॉल के साथ कार्यक्रम को सेलीब्रेट करने की तैयारी भी।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Sun, 04 Jul 2021 05:43 PM (IST)Updated: Sun, 04 Jul 2021 05:43 PM (IST)
'पटना से लालू यादव करेंगे रजत जयंती समारोह का उद्घाटन, भागलपुर में राजद के 25वें स्थापना दिवस को लेकर तैयारी पूरी'
भागलपुर में आरजेडी मनाएगी स्थापना दिवस की रजत जयंती: अरुण यादव

ऑनलाइन डेस्क, भागलपुर। सोमवार पांच जुलाई को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अपना 25वां स्थापना दिवस मनाएगी। इसको लेकर भागलपुर में भी तैयारी जोर शोर से की गई हैं। युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल का 25वां स्थापना दिवस के रजत जयंती समारोह को राष्ट्रीय जनता दल पूरे धूम धाम से मना रही है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव जी की अध्यक्षता में 5 जुलाई 1997 को पार्टी का गठन किया गया था। कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए राज्यभर में जिला से लेकर प्रखंड स्तर तक पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा विभिन्न तरह के कार्यक्रम आयोजित कर पार्टी का रजत जयंती समारोह मनाएगी।

भागलपुर निवासी अरुण यादव ने कहा कि रजत जयंती समारोह का उद्घाटन दिनांक 5 जुलाई 2021 को दिन के 11 बजे राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव वर्चुअल माध्यम से करेंगे। साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं एवं प्रदेशवासियों को संबोधित भी करेंगे। पार्टी के प्रदेश कार्यालय पटना से वर्चुअली नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रदेशवासियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इसके लिए पार्टी द्वारा वर्चुअल लिंक जारी कर दिया गया है।

भागलपुर में भी कार्यक्रम

राजद के स्थापना दिवस को लेकर भागलपुर में पार्टी कार्यकर्ता उत्साहित हैं। शीर्ष से मिले दिशा निर्देशों के आधार पर कार्यकर्ता रजत जयंती मनाएंगे। कोरोना प्रोटोकॉल के साथ जगह-जगह फूड पैकेट वितरण का आयोजन भी किया जाएगा। पार्टी नेता लोगों की समस्या सुनने का काम भी करेंगे। 

नवगछिया पुलिस जिला के सभी प्रखंडों में पार्टी की ओर से गरीबों को भोजन वितरण करने के कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। वहीं, लालू यादव की वापसी को लेकर भी कार्यकर्ताओं में उत्साह दोगुना हो गया है। लंबे समय के बाद उनके नेता पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम पर मौजूद रहेंगे। बता दें कि 5 जुलाई 1997 को लालू यादव ने सीएम रहते हुए दिल्ली से आरजेडी की स्थापना की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.