जागरण टीम, लखीसराय : जिले के पीरी बाजार थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव से स्थानीय नक्सली सुनील कोड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सुनील मंडल देवेंद्र मंडल का पुत्र है, जिसके खिलाफ विभिन्न थाने में दस केस दर्ज है। उससे पूछताछ की जा रही है। उम्मीद है कि नक्सली से कई अन्य मामलों का भी खुलासा हो सकेगा।

करंट लगने से भैंस सहित चरवाहे की मौत

लखीसराय : चानन थाना क्षेत्र के मननपुर बस्ती में विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से भैंस चरा रहे 19 वर्षीय चरवाहा मन्नु कुमार एवं उसकी भैंस की मौत हो गई। बहियार जाने वाले रास्ते में ही बिजली के 220 वोल्ट का तार टूटकर गिरा हुआ था। उसके स्पर्श में आकर भैंस सहित चरवाहे की मौके पर ही मौत हो गई है।

एनएच-80 पर आटो व ट्रैक्टर की टक्कर में 10 लोग जख्मी

  • अलीनगर व रतनुपुर गांव के बीच आटो की सामने से आ रहे ट्रैक्टर से हो गई टक्कर

सूर्यगढ़ा (लखीसराय) : सूर्यगढ़ा-लखीसराय एनएच 80 पर अलीनगर एवं रतनुपुर गांव के बीच रविवार को लखीसराय की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे आटो की टक्कर सामने से आ रहे ट्रैक्टर से हो गई। इसमें आटो पर सवार गोपालपुर गांव के श्यामकिशोर सिंह, पत्नी इंदु देवी, पुत्री बेगूसराय के मटिहानी चाक के ब्यूटी कुमारी आंचल कुमारी, शाम्हो थाना क्षेत्र के टोटहा के अभिजीत कुमार, धर्मेंद्र सिंह, मटिहानी चाक के सूरज कुमार, श्याम किशोरी सिंह की पुत्री नमन कुमारी, बंटी देवी व आटो चालक निस्ता गांव के गोरेलाल यादव जख्मी हो गए।

जख्मी को सीएचसी के बाद सूर्यगढ़ा बाजार के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। बताया गया कि श्याम किशोर ङ्क्षसह अपने नाती का मुंडन वारसलीगंज से करवाकर वापस आटो से घर लौट रहे थे कि अचानक रतनुपुर व अलीनगर के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर विपरीत दिशा में जाकर ट्रैक्टर में ठोकर मार दी। ग्रामीणों ने सभी जख्मी को सीएचसी सूर्यगढ़ा में इलाज के लिए भर्ती कराया।

Edited By: Shivam Bajpai