Move to Jagran APP

ग्रेजुएट पास लड़की और सातवीं पास लड़के की अजब प्रेम की गजब कहानी

ग्रेजुएट लड़की को सातवीं पास लड़के से प्यार हो गया,और दोनों ने घर से भागकर शादी रचा ली। अब लड़की के घरवाले लड़के पर अपहरण का झूठा केस दर्ज कराकर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 06 Feb 2018 03:38 PM (IST)Updated: Wed, 07 Feb 2018 03:03 PM (IST)
ग्रेजुएट पास लड़की और सातवीं पास लड़के की अजब प्रेम की गजब कहानी
ग्रेजुएट पास लड़की और सातवीं पास लड़के की अजब प्रेम की गजब कहानी

पूर्णिया [जेएनएन]। प्यार ऊंच-नीच, जात-पात नहीं देखता। लेकिन प्यार करने वालों को दुनिया सजा देती है। एेसी ही एक प्रेम कहानी में ग्रेजुएट लड़की को सातवीं पास लड़के से प्यार हो गया और दोनों बिना किसी को बताए घर छोड़कर फरार हो गए। दोनों पूर्णिया से पटना पहुंचे और शादी रचा ली।

prime article banner

घटना मधेपुरा जिला के आलमनगर स्थित खुरहान गांव की है जहां सातवीं पास अमन को ग्रेजुएट प्रेरणा से प्रेम हो गया। जिसके बाद दोनों ने माता पिता को बताए बिना भागकर पटना में गत 16 जनवरी को शादी रचा ली। उसके बाद लड़की के परिजनों ने आलमनगर थाना में उसके और परिवार के अन्य सदस्यों पर अपहरण का झूठा केस कर दिया। इसके बाद जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

लड़की ने बताया कि दोनों बालिग हैं और मर्जी से शादी रचाई है, लेकिन उसके पिता और चाचा अमन के पूरे परिवार की जान के दुश्मन बन गये हैं। लगातार धमकी पर धमकी दे रहे हैं। अब उन लोगों को जान का डर सता रहा है। दोनों ने सुरक्षा के साथ न्याय की गुहार लगायी है। एसपी ने इसे पारिवारिक मामला देखते हुए पुलिस परिवार परामर्श केंद्र भेज दिया है।

प्यार करने की सजा भुगत रहे प्रेमी जोड़े ने एसपी से गुहार लगाई है और कहा है कि हम साथ जीना चाहते हैं , हमें बचा लीजिए।  एसपी ने दोनों की बात सुनकर उन्हें पुलिस परिवार परामर्श केंद्र भेज दिया है। दोनों का कहना है कि हम बालिग हैं और हमने अपनी मर्जी से शादी की है और हम साथ जीना चाहते हैं। लेकिन हमारे माता-पिता को यह मंजूर नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.