Move to Jagran APP

बी डिवीजन क्रिकेट लीग मैच : खंजरपुर क्रिकेट क्लब ने BCE क्रिकेट क्लब को हराया Bhagalpur News

जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला बी डिवीजन क्रिकेट लीग में खंजरपुर क्रिकेट क्लब ने BCE क्रिकेट क्लब को 71 रनों से पराजित किया।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Sun, 09 Feb 2020 03:19 PM (IST)Updated: Sun, 09 Feb 2020 03:19 PM (IST)
बी डिवीजन क्रिकेट लीग मैच : खंजरपुर क्रिकेट क्लब ने BCE क्रिकेट क्लब को हराया Bhagalpur News
बी डिवीजन क्रिकेट लीग मैच : खंजरपुर क्रिकेट क्लब ने BCE क्रिकेट क्लब को हराया Bhagalpur News

भागलपुर, जेएनएन। भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला 'बी' डिवीजन क्रिकेट लीग में रविवार को खंजरपुर क्रिकेट क्लब ने BCE क्रिकेट क्लब को 71 रनों से पराजित किया।

loksabha election banner

खंजरपुर क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवरों में 7 विकेट पर 179 रन बनाए। बल्लेबाजी में विकास ने 45 रनों की पारी खेली। राहुल ने शानदार नाबाद 35 रनों का योगदान दिया। BCE क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में नलिन और दीपक कुमार ने दो-दो विकेट लिए।

वहीं, ओम प्रकाश और काजिम ने एक-एक विकेट लिया। 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी BCE क्रिकेट क्लब की टीम 22.2 ओवर में 108 रनों पर ऑल आउट हो गई। इस प्रकार खंजरपुर क्रिकेट क्लब ने BCE क्रिकेट क्लब को 71 रनों से पराजित किया।

BCE क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी में रंजन ने 21 रनों का योगदान दिया और दीपक ने 13 रन बनाए। खंजरपुर क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में सुमित ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 7 रन देकर चार विकेट लिए। गोपी और अविनाश ने दो-दो विकेट लिए।

अंपायर शुभम और सौरभ थे। स्कोरिंग अंकित ने किया। सोमवार को सुबह 9:30 बजे से सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में उड़ान क्रिकेट क्लब और फतेहपुर फाइटर क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.