जागरण संवाददाता, खगडिय़ा। भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री व गायिका अक्षरा सिंह के कार्यक्रम के मामले में वर्षों बाद एक आरोपी की गिरफ्तारी की जा सकी है। मामले में जितेंद्र राय उर्फ टिंकू जिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वह बेगूसराय के बछवाड़ा का रहने वाला है। नगर थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

मालूम हो कि आठ जुलाई 2018 को शहर के जेएनकेटी स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में अभिनेत्री व गायिका अक्षरा सिंह के आने की बात को लेकर अक्षरा सिंह के नाम पर टिकट की बिक्री कर लाखों की ठगी की गई थी। बाद में जब कार्यक्रम में अक्षरा सिंह नहीं आई तो पूरा वबाल मच गया था। आक्रोशित दर्शकों ने शामियाना में आग लगा दी थी। वहीं कुर्सियों को तोड़- फोड़ दिया। घटना में लाखों की क्षति भी हुई। इस मामले में कई केस दर्ज किए गए थे। इस मामले में अक्षरा सिंह सहित आयोजकों पर केस दर्ज किया गया था। वर्षों बाद इस मामले में आयोजक में शामिल जितेंद्र राय उर्फ टिंकू जिया पुलिस के हत्थे चढा है।

शराब कांड के आरोपित के घर पर चिपकाया गया इश्तेहार

संवाद सूत्र, परबत्ता (खगडिय़ा)। परबत्ता के एएलटीएफ प्रभारी रणधीर कुमार ने भागलपुर जिले के गोपालपुर थाना अंतर्गत ङ्क्षबद टोली में जाकर वहां की पुलिस के सहयोग से एक आरोपित के घर पर इश्तिहार चिपकाया। एएलटीएफ प्रभारी ने बताया कि परबत्ता- भरतखंड ओपी कांड संख्या 280/20 के नामजद आरोपित विकास कुमार ङ्क्षसह, पिता रंजीत ङ्क्षसह, ग्राम ङ्क्षबद टोली, थाना गोपालपुर, जिला भागलपुर, के झोपड़ीनुमा वासा पर जाकर खगडिय़ा न्यायालय से प्राप्त इश्तिहार को चिपकाया गया। दो स्वतंत्र गवाहों के समक्ष इश्तिहार चिपकाया गया। विकास कुमार शराब कांड का आरोपित है। जो वर्ष 2020 से पुलिस की नजरों से ओझल चल रहा है। खगडिय़ा न्यायालय से विधिवत इश्तिहार प्राप्त होने के बाद बिंद  टोली पहुंच कर उसे चिपकाया गया।

Edited By: Dilip Kumar Shukla