Move to Jagran APP

कटिहार: मैट्रिक के नोट्स देने के लिए छात्रा को घर बुला खिला दी नशीली दवा, फिर अश्लील वीडियो बना करने लगा यौन शोषण

बिहार के कटिहार जिले से यौन शोषण का नया मामला सामने आया है। छात्रा का आरोप है कि युवक ने उसे मैट्रिक के नोट्स देने के बहाने घर पर बुलाया था। तभी पानी में नशीली दवा मिलाकर द थी। इसके बाद युवक ने छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया फिर...

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 01:15 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 01:15 PM (IST)
कटिहार: मैट्रिक के नोट्स देने के लिए छात्रा को घर बुला खिला दी नशीली दवा, फिर अश्लील वीडियो बना करने लगा यौन शोषण
छात्रा के आवेदन पर हुई कार्रवाई- आरोपी युवक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, कटिहार: जिले की एक कोचिंग में पढ़ाई कर रही एक 16 वर्षीय युवती के साथ अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर यौन शोषण किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में पीड़िता के भाई ने एक आवेदन आजमनगर थाने में दिया है। आजमनगर थाना अध्यक्ष मानूतोष कुमार ने बताया कि इस मामले में पीडि़ता के भाई के आवेदन पर मामला दर्ज करते हुए यौन शोषण के आरोपित युवक महावीर सिंह को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

loksabha election banner

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पीड़िता और आरोपित युवक एक ही कोचिंग संस्थान में पढ़ाई करता था। युवक महावीर सिंह ने अपने ही कक्षा की एक युवती को मैट्रिक का नोट देने के बहाने घर बुलाया। जहां उसे पानी में नशे की गोली डालकर नशे की हालत में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए अश्लील वीडियो भी बनाया। बाद में वही वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती के साथ यौन शोषण करने को कहा। मामला जब काफी आगे बढ़ गया तब युवती ने घरवालों को सारी सच्चाई बताई। तब जाकर मामले का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ें: भागलपुर के फतेहपुर में अपराधियों के खौफ से रतजगा कर रहे लोग, चार महीने में हो चुकी तीन हत्याएं

इस मामले के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। इधर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। छात्रा का अश्लील वीडियो के संदर्भ में भी आरोपी से पूछताछ की गई है। इस तरह की किसी भी वीडियो को वायरल होने से बचाने के लिए पुलिस तकनीकी मदद भी ले रही है। 

बरंडी नदी में डूबने से बच्ची की मौत

संसू, बरारी (कटिहार) : प्रखंड के बरारी पंचायत के जीरा पट्टी स्थित बरंडी नदी में सोमवार दोपहर स्नान के दौरान डूबने से एक 11 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर सीओ ललन मंडल, सीआई मृत्युंजय गुप्ता, थानाध्यक्ष सदाबुल हक घटनास्थल पर पहुंचकर गोताखोर की मदद से शव को बरामद कर बाहर निकाला। मृतक बच्ची की पहचान पूर्णिया जिले के केनगर थाना के काझा कोठी के मनोज लठौर की पुत्री हलचल कुमारी के रूप में की गई है। बताया जाता है कि वह और उसका परिवार खानाबदोश की जिंदगी व्यतीत करते हैं। सोमवार को गर्मी रहने पर वह अन्य बच्चों के साथ बरंडी नदी में नहाने गई थी। इसी बीच गहरे पानी में डूबने उसकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.