Move to Jagran APP

कहलगांव विधायक सदानंद सिंह की गाड़ी पर किया हमला, वाहन हुआ क्षतिग्रस्त

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और कहलगांव के विधायक सदानंद सिंह की गाड़ी पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया गया। जिससे उनकी गाड़ी के पिछले हिस्से का शीशा टूट गया।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Tue, 09 Apr 2019 01:27 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 01:27 PM (IST)
कहलगांव विधायक सदानंद सिंह की गाड़ी पर किया हमला, वाहन हुआ क्षतिग्रस्त
कहलगांव विधायक सदानंद सिंह की गाड़ी पर किया हमला, वाहन हुआ क्षतिग्रस्त

भागलपुर [जेएनएन]। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और कहलगांव के विधायक सदानंद सिंह की गाड़ी पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया गया। जिससे उनकी गाड़ी के पिछले हिस्से का शीशा टूट गया। इस संबंध में पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हालांकि बताया जाता है कि एक मोटरसाइकिल मिस्त्री के साथियों ने लोकसभा चुनाव लड़ रहे एक प्रत्याशी की पर्ची दिखाते हुए व्यंग किया, जिससे विधायक के समर्थक आक्रोशित हुए और विवाद बढ़ गया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार विधायक सदानंद सिंह अपनी गाड़ी से सन्हौला जा रहे थे। काली स्थान अठगांवा के पास वह जाम में फंस गए। उनके साथ चल रहे अंगरक्षक व सुरक्षाकर्मी लगभग 20 मीटर आगे निकल चुके थे। इस दौरान विधायक के ड्राइवर ने मोटरसाइकिल चालक व मिस्त्री विभीषण मंडल से बाइक रास्ते पर से हटाने को कहा। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष में नोक-झोंक हो गई और विधायक के ड्राइवर ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया।

मोटरसाइकिल चालक व मिस्त्री के सहयोगी आक्रोशित हो गए और मोटरसाइकिल मिस्त्री विभीषण मंडल ने अपने हाथ में रखे औजार सलाई रिंच से विधायक की गाड़ी के शीशे पर मार दिया। जिससे कार का शीशा टूट गया।

देर शाम 6.30 बजे आरोपित मोटरसाइकिल मिस्त्री विभीषण मंडल को ग्रामीण पकड़कर घोघा थाना ले गए। मोटरसाइकिल मिस्त्री का कहना है कि नोक-झोंक हुई है। मेरे साथ बेवजह मारपीट की गई। अपने बचाव के दौरान मैंने सलाई रिंच चलाया था। हो सकता है वह गाड़ी पर लग गया हो और शीशा टूट गया हो। थाना प्रभारी शंभू कुमार पासवान ने बताया कि आरोपित युवक से पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.