जागरण टीम, मधेपुरा: पत्नी और बेटी की सिर कलम कर हत्या करने वाले मु. जिब्राइल के एक नहीं कई Shocking Audio वायरल हो रहे हैं। इस आडियो में वो बता रहा है कि पुल के ऊपर पत्नी का सिर रखा है। पत्नी के बाबुल को इसकी खबर दे दी जाए। वहीं, उसने भर्राई ओपी प्रभारी उमेश प्रसाद को फोन कर कहा, 'मेरा कुछ काम बाकी है, वो काम पूरा करने के बाद ही मैं आत्मसमर्पण कर दूंगा।'

मो. जिब्राइल ने अपनी पत्नी रुकसाना 30 साल और उसकी बेटी जिया डेढ़ साल की निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद पत्नी रुकसाना का सिर श्रीनगर थाना क्षेत्र स्थित पोखरिया गांव से लेकर अपने ससुराल यानी पत्नी के मायके सदर थाना क्षेत्र के गोढाईला गांव पहुंच गया। इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद जिब्राइल ने लोकल व्हाट्स एप ग्रुपों में एक के बाद एक कई आडियो रिलीज किए। 

आडियो में जिब्राइल ने कहा, 'हेल्लो माइक टेस्टिंग, हिंदुओं को राम-राम, मुस्लिमों को सलाम... एक आवश्यक सूचना। इस ग्रुप में यदि कोई गोढाईला गांव का है तो (पत्नी के) बाबुल-बेटा के कानों में ये बात पहुंचा दीजिएगा, बड़ी मेहरबानी होगी। सवाल तो तुम्हारा था-मजाक समझे थे हमारी बात को... रिजल्ट आ गया ना, और झेल ले अपने बाप को।'

आडियो में उसने कहा कि मैं तुम्हारी बहन के चक्कर में अपने खानदान को बर्बाद करने वाला था (गाली देते हुए) लेकिन तुमने मेरे साथ गलत किया। जैसी करनी-वैसी भरनी। मेरा क्या होगा, नो टेंशन-नो बीपी-बी हैप्पी। जो हुआ-जैसे हुआ वो तुम दोनों की वजह से हुआ। जो उखाड़ना हो, उखाड़ ले। बहुत खानदान खानदान कह रहा था। (इसके बाद वो गाली देने लगता है।)

साइको है जिब्राइल

एक अन्य आडियो में जिब्राइल ने खुद ये बात कबूल करते हुए कहा कि बचपन से लोग, मुझे 100 प्रतिशत में 75 प्रतिशत मुझे मेंटल, घसकल, मतलब इस तरह के जितने लफ्ज प्रयोग किए जाते हैं। ऐसा बोलते थे तो फर्क नहीं पड़ता था। लेकिन जब से तुमने मुझे मारा है, मेरे दिमाग का तार हिल गया है। मेरी आंख की हड्डी टूट गई है। मैं तुझसे पैसे नहीं मांग सकता। मुझे जो अच्छा लगा मैंने किया। जो करना हो कर लो, ये जिब्राइल बादशाह का वादा है।

सलमान खान का डायलाग 

एक अन्य आडियो में उसने शायरी कही। जिब्राइल बोला, 'ओके भाई लोग, एक छोटी सी शायरी के साथ इस ग्रुप की सेवा समाप्त करता हूं।  बाबुल-बेटा घर गोढाईला वालों के लिए ये शायरी है- तूने जो दी, वो एक खरोच थी। अब मैं जो दिया हूं वो घाव देख ले। तेरा बदलना तो मुझे मालूम नहीं था। पर मैं बदल गया हूं और बदलाव देख' इसके साथ ही वो गाली देने लगता है। गाली देते हुए जिब्राइल ने कहा कि बहुत जल्द तुम लोगों को मिट्टी में मिलाऊंगा। बालीवुड अभिनेता सलमान खान का डायलाग बोलते हुए उसने कहा कि वो क्या कहते हैं सलामान खान- दिल में आता हूं-समझ में नहीं। गुड लक-गुड बाय। मेरे बारे में ज्यादा नहीं सोचना। वैसे भी दिमाग का तार हिला हुआ है।

अवैध संबंध का मामला

हत्यारे की बात से साफ जाहिर हो रहा है कि मामला अवैध संबंध से जुड़ा हुआ है। उसने वायरल आडियो में यह भी बताया है कि पत्नी के पिता और भाई ने उसके साथ मारपीट की। इसी आक्रोश में उसने दो हत्याएं कर दी। उसने तीसरी हत्या की भी वार्निंग दी है। कई शायरी कही हैं। 

बता दें कि महिला के मायके से 200 मीटर पहले पुलिया पर कटे सिर को रख वो फरार हो गया। वहीं जिब्राइल के घर पर टेबल से बेटी का सिर और जमीन पर धड़ मिला। इस सनसनीखेज वारदात की चर्चा चारों ओर है।

Edited By: Shivam Bajpai

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट