भागलपुर, जेएनएन। पीरपैंती में जदयू का सबल पंचायत सक्रिय बूथ अभियान के तहत एक दिवसीय विधान सभा स्तरीय बूथ अध्यक्ष, सचिव का सांगठनिक सम्मेलन का आयोजन किया गया। अध्यक्षता विधान सभा प्रभारी मनोज पासवान एवं प्रखंड अध्यक्ष विवेकानंद गुप्ता ने की। सम्मेलन को ऱाज्‍यसभा सांसद कहकशां परवीन ने संबोधित करते हुए पीरपैंती के मजबूत संगठन की तारीफ करते हुए और संगठन को मजबूत करने और पुन: नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने की बात कही। विधायक लक्ष्मीकांत मंडल ने कहा कि पीरपैंती से मेरा पूराना रिश्ता रहा है। संगठन को मजबूत करें। प्रदेश क्षेत्रीय संगठन प्रभारी पंचम श्रीवास्तव ने कहा कि संगठन मजबूत होगा तो हम मजबुत होंगे। प्रदेश महासचिव विभूति गोस्वामी, जिलाध्यक्ष विजय सिंह,संजीव सिंह, अभय सिंह, राकेश ओझा, दीपक गुप्ता आदि ने अपने विचारों को रखे। प्रत्येक बूथ पर 11 सदस्यी कमेटी बनाने का निर्देश दिए। स्थानीय कार्यकर्ताओं ने पीरपैंती विधान सभा पर जदयू की दावेदारी की मांग रखी।

शाहकुंड प्रखंड के बेल्थू पंचायत अंतर्गत कपसौना दुर्गा मंदिर प्रांगण में जदयू कार्यकर्ताओं की प्रखंड स्तरीय बैठक की गई। जिसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष बिनु बिहारी ने की। बैठक में 28 दिसंबर को होने वाला विधानसभा स्तरीय जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर सभी कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने राय दिए।

बैठक में उपस्थित स्थानीय विधायक सुबोध राय ने कहा कि विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन में विधानसभा स्तर के 325 बूथों के बूथ अध्यक्ष एवं बूथ सचिव की उपस्थिति सम्मेलन में अनिवार्य होगी। इसके लिए सभी बूथ अध्यक्षों को सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को लाने और ले जाने की जवाबदेही सुनिश्चित करनी होगी। साथ ही सम्मेलन को सफल बनाने के लिए अधिक जोर शोर से प्रचार प्रसार करने की सलाह कार्यकर्ताओं को दी गयी। बैठक में कपसौना गांव के सेवानिवृत्त शिक्षक लखन प्रसाद सिंह को जदयू का सक्रिय सदस्य भी बनाया गया। मौके पर विधायक प्रतिनिधि रामविलाश सिंह, पूर्व जदयू प्रखंड अध्यक्ष विपिन बिहारी सिंह, मु, राशिद उर्फ लाल, किशोर झा, मु, औरंगजेब, कहकशां खुर्शीद, विनय सिंह, दिवाकर राय, अनिल दास सहित सैकड़ों की संख्या में जदयू कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस