Move to Jagran APP

जदयू का सबल पंचायत सक्रिय बूथ अभियान के लिए कार्यकर्ताओं को दिया प्रशिक्षण, राज्यसभा सांसद भी पहुंचीं Bhagalpur News

भागलपुर में जदयू कार्यकर्ताओं का सम्‍मेलन हुआ। सम्‍मेलन में कार्यकर्ताओं को संगठन मजबूत करने के टिप्‍स दिया गया। सबल पंचायत पंचायत सक्रिय बूथ अभियान शरू की गई।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 09:06 AM (IST)Updated: Thu, 26 Dec 2019 09:06 AM (IST)
जदयू का सबल पंचायत सक्रिय बूथ अभियान के लिए कार्यकर्ताओं को दिया प्रशिक्षण, राज्यसभा सांसद भी पहुंचीं Bhagalpur News
जदयू का सबल पंचायत सक्रिय बूथ अभियान के लिए कार्यकर्ताओं को दिया प्रशिक्षण, राज्यसभा सांसद भी पहुंचीं Bhagalpur News

भागलपुर, जेएनएन। पीरपैंती में जदयू का सबल पंचायत सक्रिय बूथ अभियान के तहत एक दिवसीय विधान सभा स्तरीय बूथ अध्यक्ष, सचिव का सांगठनिक सम्मेलन का आयोजन किया गया। अध्यक्षता विधान सभा प्रभारी मनोज पासवान एवं प्रखंड अध्यक्ष विवेकानंद गुप्ता ने की। सम्मेलन को ऱाज्‍यसभा सांसद कहकशां परवीन ने संबोधित करते हुए पीरपैंती के मजबूत संगठन की तारीफ करते हुए और संगठन को मजबूत करने और पुन: नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने की बात कही। विधायक लक्ष्मीकांत मंडल ने कहा कि पीरपैंती से मेरा पूराना रिश्ता रहा है। संगठन को मजबूत करें। प्रदेश क्षेत्रीय संगठन प्रभारी पंचम श्रीवास्तव ने कहा कि संगठन मजबूत होगा तो हम मजबुत होंगे। प्रदेश महासचिव विभूति गोस्वामी, जिलाध्यक्ष विजय सिंह,संजीव सिंह, अभय सिंह, राकेश ओझा, दीपक गुप्ता आदि ने अपने विचारों को रखे। प्रत्येक बूथ पर 11 सदस्यी कमेटी बनाने का निर्देश दिए। स्थानीय कार्यकर्ताओं ने पीरपैंती विधान सभा पर जदयू की दावेदारी की मांग रखी।

loksabha election banner

शाहकुंड प्रखंड के बेल्थू पंचायत अंतर्गत कपसौना दुर्गा मंदिर प्रांगण में जदयू कार्यकर्ताओं की प्रखंड स्तरीय बैठक की गई। जिसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष बिनु बिहारी ने की। बैठक में 28 दिसंबर को होने वाला विधानसभा स्तरीय जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर सभी कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने राय दिए।

बैठक में उपस्थित स्थानीय विधायक सुबोध राय ने कहा कि विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन में विधानसभा स्तर के 325 बूथों के बूथ अध्यक्ष एवं बूथ सचिव की उपस्थिति सम्मेलन में अनिवार्य होगी। इसके लिए सभी बूथ अध्यक्षों को सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को लाने और ले जाने की जवाबदेही सुनिश्चित करनी होगी। साथ ही सम्मेलन को सफल बनाने के लिए अधिक जोर शोर से प्रचार प्रसार करने की सलाह कार्यकर्ताओं को दी गयी। बैठक में कपसौना गांव के सेवानिवृत्त शिक्षक लखन प्रसाद सिंह को जदयू का सक्रिय सदस्य भी बनाया गया। मौके पर विधायक प्रतिनिधि रामविलाश सिंह, पूर्व जदयू प्रखंड अध्यक्ष विपिन बिहारी सिंह, मु, राशिद उर्फ लाल, किशोर झा, मु, औरंगजेब, कहकशां खुर्शीद, विनय सिंह, दिवाकर राय, अनिल दास सहित सैकड़ों की संख्या में जदयू कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.