Move to Jagran APP

बिहार में JDU MLA को वॉट्सएेप पर दी हत्‍या की धमकी, दो घंटे में ढार्ई सौ बार भेजे मैसेज

बिहार में सत्‍ताधारी पार्टी जेडीयू के एक विधायक को वॉट्सएेप पर हत्‍या की धमकी दी गई है। मामला किशनगंज के कोचाधमन के विधायक मुजाहिद आलम से जुड़ा है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 26 Apr 2020 09:08 AM (IST)Updated: Sun, 26 Apr 2020 10:58 PM (IST)
बिहार में JDU MLA को वॉट्सएेप पर दी हत्‍या की धमकी, दो घंटे में ढार्ई सौ बार भेजे मैसेज
बिहार में JDU MLA को वॉट्सएेप पर दी हत्‍या की धमकी, दो घंटे में ढार्ई सौ बार भेजे मैसेज

किशनगंज, जेएनएन। पहले वॉट्सएेप (WhatsApp) ग्रुप बना जनता दल यूनाइटेड (JDU) के विधायक (MLA) को उसमें जोड़ा, फिर अभद्र व चरित्रहनन करने वाले ऑडियो व टेक्‍स्‍ट मैसेज भेज कर परेशान करने लगे। हत्‍या की धमकी (Threat to Kill) भी दी गई। परेशान विधायक ने इसकी शिकायत पुलिस से की। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

loksabha election banner

मैसेज भेज कर दी गालियां, हत्‍या की भी दी धमकी

घटना किशनगंज (Kishanganj) के कोचाधमन (Kochadhaman) के जेडीयू विधायक मुजाहिद आलम (Mujahid Aam) से जुड़ा है। दो घंटे के अंदर वॉट्सएेप ग्रुप में ढाई सौ से अधिक मैसेज भेजकर उनसे गाली-गलौज की गई एवं असंसदीय भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई। इसे लेकर विधायक के सहायक इंतसार आलम की शिकायत पर किशनगंज टाउन थाना (Kishanganj Town Police Station) में एफआइआर (FIR) दर्ज कर पुलिस (Police) मामले की जांच में जुट गई है।

घटना की एफआइआर दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

थानाध्यक्ष श्याम किशोर यादव ने बताया कि शनिवार को एफअइआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। संबंधित वॉट्सएेप ग्रुप में पोस्‍ट किए गए मैसेज की प्रतिलिपि भी मिली है। संबंधित मोाबइल नंबर की जांच तकनीकी शाखा कर रही है। जल्दी ही आरोपितों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया जाएगा।

एक साजिश के तहत बदनाम करने की कोशिश

इस मामले को लेकर कोचाधामन विधायक ने बताया कि उनके नाम से एक वॉट्सएेप ग्रुप बनाकर आपत्तिजनक बातें पोस्ट की जा रही थीं। इसके बाद ग्रुप में ऑडियो मैसज भेज कर उनके साथ गाली-गलौज किया जाने लगा। संबंधित वॉट्सएेप ग्रुप में कई एडमिन हैं। ग्रुप के नाम में भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है और मुख्यमंत्री (CM) नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के साथ उनकी तस्वीर लगाई गई है। एक सोची समझी साजिश के तहत उन्हें बदनाम किया जा रहा है। बिना अनुमति के ग्रुप में जोडऩा अपराध की श्रेणी में आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.