Move to Jagran APP

Jamui: भूमि विवाद में तीन महिलाओं को बेरहमी से पीटा, मोबाइल और गहने भी छीने, एक की हालत गंभीर

जमुई में भूमि विवाद में तीन महिला को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। इसमें से एक की स्थिति गंभीर है। मारपीट के दौरान मोबाइल और गहने भी छीन लिए गए। इस संबंध में पीडि़त महिलाओं ने केस दर्ज कराया है।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Fri, 20 Aug 2021 10:00 AM (IST)Updated: Fri, 20 Aug 2021 10:00 AM (IST)
Jamui: भूमि विवाद में तीन महिलाओं को बेरहमी से पीटा, मोबाइल और गहने भी छीने, एक की हालत गंभीर
जमुई में भूमि विवाद को लेकर मारपीट में जख्‍मी शाहिना खातून।

संवाद सहयोगी, जमुई। खैरा थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में दो पक्षों के बीच चली आ रही भूमि विवाद के रंजिश में गुरुवार की रात गर्भवती सहित तीन महिलाओं को पीटकर जख्मी कर दिया गया। स्वजन द्वारा तीनो जख्मी को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खैरा में भर्ती कराया गया। जहां गर्भवती की हालत नाजुक होने की वजह से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए देर रात सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया गया। जख्मी गर्भवती की पहचान फतेहपुर गांव निवासी अलाउद्दीन अंसारी की पत्नी शाहिना खातून के रूप में हुई है। इसके अलावा सकीना खातून और मुस्तरी खातून की भी पिटाई की गई है।

loksabha election banner

छह बीघा जमीन को लेकर चल रहा है विवाद 

जानकारी के मुताबिक महिला शाहिना खातून आठ माह की गर्भवती है। स्वजन ने बताया कि 6 बीघा जमीन को लेकर गर्भवती की ननंद आमना खातून और नंदोसी दाउद अंसारी से 2 वर्षों से विवाद चल रहा था। जिसको लेकर ननंद और नंदोसी द्वारा हमेशा मारपीट किया जाता है। गुरुवार की रात ननंद आमना खातून और नंदोषी दाऊद अंसारी घर पर आया और 6 हज़ार रुपया मांगने लगा। इस बात को लेकर गर्भवती के पति अलाउद्दीन अंसारी ने कहा कि पहले मेरा बकाया 3 हज़ार रुपया देने के बाद ही हिसाब कर पैसा दिया जाएगा। इस बात को लेकर दाउद अंसारी द्वारा गाली-गालौज किया जाने लगा।

इसी दौरान गर्भवती शाहिना खातून बीच- बचाव के लिए आई तो दाउद अंसारी, आमना खातून, सर्जन खातून, खुशबू खातून और रेशमा खातून के द्वारा लात और घुसे से बुरी तरह गर्भवती की पिटाई कर दी गई। झगड़ा छुड़ाने पहुंची दो महिलाओं को भी पीटकर जख्मी कर दिया गया, साथ ही एक मोबाइल और सोने की कानबाली भी उनलोगों द्वारा छीन लिया गया। फिलहाल गर्भवती का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। स्वजन द्वारा घटना की सूचना खैरा थाना की पुलिस को दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.