संवाद सूत्र, झाझा (जमुई)। जमुई के झाझा थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय बोड़वा परिसर में मंगलवार की सुबह एक 27 वर्षीय युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। फिलहाल मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है। मृतक के चेहरे एवं हाथ पर चोट के निशान पाए गए हैं। मौके पर एसडीपीओ रविशंकर प्रसाद पुलिस बल के साथ पहुंच मामले की जांच शुरू करने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया है।

ग्रामीणों के अनुसार मृतक को पहले बोड़वा में नहीं देखा गया था। बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह ग्रामीण बोड़वा विद्यालय के चापाकल के पास पहुंचे तो एक युवक को मुंह के बल जमीन पर गिरा पड़ा हुआ देखा। ग्रामीणों द्वारा हल्ला करने के बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक का शर्ट ओर गमछा विद्यालय के बरामदा पर पड़ा हुआ था। बरामदा पर युवक ने उल्टी कर गंदा कर दिया था। आशंका व्यक्त की जा रही है कि युवक चापाकल के पास पानी लेने आया होगा और वह मुह के बल जमीन पर गिर गया। जिससे उसके मुंह से खून निकला हुआ है। बोड़वा के अगल-बगल गांव के लोगों को बुलाकर शव को दिखाया गया।

लेकिन, किसी ने शव की शिनाख्त नहीं की। शव के मिलने की खबर आग की तरह इलाके में फैल गई। जिसके बाद शव देखने लोगों की भीड़ विद्यालय परिसर में जमा हो गई। एसडीपीओ ने बताया कि मृतक को देखने से लग रहा है कि वह मानसिक रूप से बीमार था। उसके कपड़े गंदे हैं। मृतक के पास से कुछ बरामद नहीं हुआ है। प्रभारी थानाध्यक्ष ने मामले में यूडी केस दर्ज करने की बात कही है। 

यहां बता दें कि जमुई में लगातार हत्‍याएं हो रही हैं।  इससे लोग दहशत में आ गए हैं। पुलिस की कार्रवाई का भी भय अपराधियों को नहीं है। 

Edited By: Dilip Kumar Shukla