Move to Jagran APP

जमुई: महिला कालेज के सामने युवक की छाती में गोली मारकर हत्‍या, विरोध में स्‍वजनों ने किया रोड जाम

जमुई में महिला कालेज के सामने युवक की छाती में गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। इसके विरोध में स्‍वजनों ने रोड जाम कर दिया। युवक अवैध लौटरी के कारोबार से जुड़ा था। कहा जा रहा है कि लेनदेन के विवाद में...

By Abhishek KumarEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 04:16 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 04:16 PM (IST)
जमुई: महिला कालेज के सामने युवक की छाती में गोली मारकर हत्‍या, विरोध में स्‍वजनों ने किया रोड जाम
जमुई में महिला कालेज के सामने युवक की छाती में गोली मारकर हत्‍या कर दी गई।

संवाद सहयोगी, जमुई। जमुई शहर स्थित महिला कालेज के सामने त्रिपुरारी घाट रोड में मंगलवार की देर रात अपराधियों ने बाइक सवार एक युवक की छाती में गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना के बाद घटनास्थल पर दलबल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष चंदन कुमार द्वारा मौके से एक खोखा और युवक की बाइक बरामद की गई। साथ ही युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजते हुए जांच-पड़ताल शुरु की।

loksabha election banner

मृतक युवक की पहचान शहर के पैठान चौक निवासी मु शमशेर खान के पुत्र मु सोनू खान के रूप में हुई है। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली गई। लोग दहशत के साए में आ गए। घटना के बाद रात भर इलाके में तनाव का माहौल बना रहा। बताया जाता है कि युवक अवैध लाटरी का कारोबार काफी दिनों से कर रहा था। लाटरी के लेन-देन में ही हत्या होने की बात सामने आ रही है।

मृतक की मां नईमा खातून ने बताया कि उनके पुत्र का पैसा मु राज के पास बाकी था। जिसे वह हमेशा मांगता था। कुछ दिन पूर्व मु राज, तरुण उर्फ तन्नू द्वारा उनके पुत्र को जान से मारने की धमकी दी गई थी। मंगलवार की रात नौ बजे वह थोड़ी देर में घर आने की बात कहकर निकला था। नईमा के अनुसार उसने पुत्र के मोबाइल पर काल भी किया लेकिन मोबाइल आफ बता रहा था।

घटना की जानकारी उन्हें देर रात को हुई। उन्होंने अपने पुत्र की हत्या का आरोप मु राज, डीके, तरुण उर्फ तन्नू यादव, विक्की यादव, शहबाज और इमरान सहित अन्य लोगों पर लगाया है। बताया कि उक्त लोगों ने ही फोन कर उनके पुत्र को घर से बुलाकर हत्या की है।

इधर, घटना से आक्रोशित स्वजनों ने पड़ोसियों के सहयोग से अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर खैरा मार्ग को कुछ देर के लिए जाम कर दिया। जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने घटना में शामिल अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। इसके बाद लोग मान गए और जाम को हटाया जा सका।

युवक की हत्या में संलिप्त सभी लोगों की पहचान कर ली गई है। कुछ आरोपितों को गिरफ्तार भी किया गया है। अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। घटना में संलिप्त कोई भी अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे। -डा राकेश कुमार, एसडीपीओ, जमुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.