जागरण संवाददाता, जम्मू-कश्मीर/बांका। शनिवार को आतंकियों ने बिहार के एक और युवक की हत्या कर दी। मामला जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर का बताया जा रहा है। युवक की हत्या गोली मारकर की गई है। आतंकियों की गोली का शिकार हुए युवक की पहचान बिहार के बांका जिले निवासी अरबिंद कुमार साह के रूप में हुई है। वहीं, उत्तर प्रदेश के एक युवक को गोली मार दी गई। ये वारदात पुलवामा में हुई है। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों वारदातों के बाद से देशभर में चर्चा तेज हो गई है कि कहीं ये टारगेट किलिंग तो नहीं। 

जानकारी मुताबिक, हमले के तुरंत बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर कर संयुक्त तलाशी अभियान छेड़ दिया, लेकिन हमलावर आतंकियों का कुछ पता नहीं चल सका है। दूसरी तरफ का अभी कुछ पता नहीं चला है। जानकारी मुताबिक बिहार के बांका जिले के अंतर्गत बाराहाट थाना क्षेत्र के परघड़ी गांव निवासी अरबिंद कुमार साह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। अरबिंद लंबे समय से श्रीनगर शहर में ठेले पर गोल गप्पे बेचने का काम करता था। शनिवार शाम को वह शहर के ईदगाह क्षेत्र में गोल गप्पे बेच रहा था।

इसी दरम्यान अचानक हथियारों से लैस हमलावर वहां आ पहुंचे और अरबिंद ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगे। आतंकियों की गोली से अरबिंद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, आतंकवादी मौके से फरार हो निकले। इधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने सघन छापेमारी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि गोलीबारी के बाद अफरा तफरी मच गई। इसी का फायदा उठाते हुए आतंकवादी फरार हो निकले। 

मौके पर मौजूद जवान ईदगाह क्षेत्र को घेर कर ने छापेमारी अभियान चला रहे हैं। इधर बिहार के बांका जिले में परिजनों से संपर्क किया जा रहा है। उक्त पता मृतक के पास से मिले पहचान पत्र में अंकित है। जागरण संवाददाता मौके पर पहुंच जानकारी जुटा रहे हैं। 

Edited By: Shivam Bajpai