Move to Jagran APP

Bhagalpur Corona Update : जेल व पुलिस लाइन के कई सिपाही पॉजिटिव, सैनिटाइज कराया गया कक्ष

Bhagalpur Corona Update कोरोना ने हर ओर दस्‍तक दे दिया है। जेल और पुलिस लाइन के जवान भी कोरोना वायरस से संक्रि‍मत होते जा रहे हैं।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Wed, 05 Aug 2020 08:00 AM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 08:00 AM (IST)
Bhagalpur Corona Update : जेल व पुलिस लाइन के कई सिपाही पॉजिटिव, सैनिटाइज कराया गया कक्ष
Bhagalpur Corona Update : जेल व पुलिस लाइन के कई सिपाही पॉजिटिव, सैनिटाइज कराया गया कक्ष

भागलपुर, जेएनएन। Bhagalpur Corona Update : शहीद जुब्बा सहनी केंद्रीय कारा में तैनात एक सिपाही रैपिड एंटीजन टेस्ट में संक्रमित पाया गया है। उक्त सिपाही के संक्रमित पाए जाने के बाद से जेल प्रशासन सकते में आ गया। आनन-फानन में संक्रमित सिपाही को जिला कोविड केंद्र में भर्ती करा दिया गया है। उक्त सिपाही के संपर्क में आए तीन कक्षपालों की भी कोरोना जांच कराई गई है। जेल प्रशासन ने संक्रमित सिपाही के पहुंच वाली कार्यालय शाखा को भी सैनिटाइज कराया गया है।

loksabha election banner

पुलिस लाइन में 125 की रैपिड जांच, छह मिले पॉजिटिव
कोरोना संक्रमण का प्रभाव लगातार पुलिस वालों को भी निशाना बना रहा है। इस लेकर मंगलवार को बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन, भागलपुर के बैनर तले पुलिस लाइन में ही कोरोना की रैपिड जांच कराई गई। 125 पुलिसकर्मियों की जांच हुई। जिसमें छह कर्मी पॉजिटिव पाए गए। उनकी रिपोर्ट आते ही पुलिस लाइन में हड़कंप मच गया। उन्हें इलाज के लिए एंबुलेंस से जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया। यह जानकारी एसोसिएशन के सचिव रामू रविदास ने दी। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन के अध्यक्ष सोमेश कुमार समेत अन्य सदस्यों द्वारा जांच की व्यवस्था कराई गई है।
 

25 पुलिसकर्मियों को सैंपल भेजा गया पटना
उन्होंने बताया कि 25 सैंपल को चिकित्सकों ने पटना भेजा है। दो दिनों बाद उनकी रिपोर्ट आनी है। एसोसिएशन ने एसएसपी आशीष भारती से जांच कराने का अनुरोध किया था। उन्होंने ही अस्पताल से समन्वय करा जांच की व्यवस्था कराई। एसोसिएशन के सदस्यों ने बताया कि जिन पुलिसकर्मियों ने जांच नहीं कराई है। उनकी भी जांच कराई जाएगी। साथ ही जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनके साथ रहने वालों की जांच कराई जाएगी। एसएसपी ने कहा कि जिस आवास के कर्मी पॉजिटिव आए हैं। उसको सेनिटाइज कराया जाएगा। ताकि अन्य पुलिसकर्मियों को संक्रमण से बचाया जा सके।

लगातार बढ़ रही कोरेना मरीजों की संख्‍या

जिले में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्‍या बढ़ती जा रही है। अब तक 50 से ज्‍यादा लोगों की मौत हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.